Dholpur: डकैत केशव गुर्जर की तलाश जारी, पुलिस ने चंबल के बीहड़ में चलाया सर्च अभियान
Advertisement

Dholpur: डकैत केशव गुर्जर की तलाश जारी, पुलिस ने चंबल के बीहड़ में चलाया सर्च अभियान

Dholpur News: SP के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस बल ने इनामी डकैतों की धरपकड़ के लिए चम्बल के बीहड़ों में सघन सर्च अभियान चलाया.

डकैत केशव गुर्जर की तलाशी में पुलिस ने चलाया सर्च अभियान. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Dholpur: पुलिस अधीक्षक  केसर सिंह शेखावत के नेतृत्व में पुलिस जिले में दस्यु/डकैतों के उन्मूलन, अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए पूरी मुस्तैदी से कार्य कर रही है. SP के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस बल ने इनामी डकैतों की धरपकड़ के लिए चम्बल के बीहड़ों में सघन सर्च अभियान चलाया.

पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत के नेतृत्व में इनामी डकैतों केशव गुर्जर सहित अन्य वांछित बदमाशों की तलाश के लिए ईआरटी टीम भरतपुर, क्यूआरटी टीम, डीएसटी टीम, सुमन कुमार उप निरीक्षक थानाधिकारी थाना मनियां, योगेन्द्र सिंह उप पुलिस निरीक्षक थानाधिकारी थाना सदर बाडी मय जाप्ता, परमजीत सिंह उप निरीक्षक थानाधिकारी थाना सैंपऊ मय जाप्ता, लाखन सिंह उप निरीक्षक थानाधिकारी थाना बसेडी मय जाप्ता ने चम्बल के बीहड़ों में सघन सर्च अभियान चलाया.

ये भी पढ़ें-RPS अधिकारी को ब्लैकमेल कर धन वसूल रही थी महिला हेड कांस्टेबल, गिरफ्तार

संयुक्त ऑपरेशन के दौरान चंबल के बीहड़ में चप्पे-चप्पे पर सघन सर्चिंग की गई. सर्च अभियान के दौरान जोगनी का पहाड़, छज्जेबाई, मोतीकोटरा, मनाखुरी, सोने का गुर्जा, टपुआ, सायपुर, मगजीपुरा, बनवारी का अड्डा, भोलापुरा, चन्दीलपुरा के जंगलों सहित आस-पास के बीहड़ों में भी सघन सर्च अभियान चलाया.

सर्च अभियान के दौरान पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने पुलिस कर्मियों को मोटिवेट करते हुए ड्यूटी के दौरान पूरे उत्साह, लग्न व जोश के साथ कार्य करने के लिए प्रेरित किया.

ये भी पढ़ें-कोरोना में भी चरम पर भ्रष्टाचार, ACB ने रिश्वत लेते हुए Head Constable को किया गिरफ्तार

 

(इनपुट-भानु शर्मा)

Trending news