स्टेट हाईवे-70 पर बबूल के पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, पति-पत्नी की मौत, 3 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1510606

स्टेट हाईवे-70 पर बबूल के पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, पति-पत्नी की मौत, 3 घायल

Kota News : कोटा जिले के इटावा उपखंड क्षेत्र के खातोली थाना क्षेत्र के सहनाली गांव के पास स्टेट हाईवे-70 पर एक तेज रफ्तार कार बबूल के पेड़ टकरा गई, जिसमें पति-पत्नी की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

 

स्टेट हाईवे-70 पर बबूल के पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, पति-पत्नी की मौत, 3 घायल

Kota, Itawa: कोटा जिले के इटावा उपखंड क्षेत्र के खातोली थाना क्षेत्र के सहनाली गांव के पास स्टेट हाईवे-70 कोटा इटावा श्योपुर राजमार्ग पर एक बड़ा हादसा पेश आया जहां पर तेज रफ्तार कार बबूल के पेड़ से जा टकराई और उक्त कार में सवार 5 लोग गंभीर घायल हो गए. जिन्हें निजी वाहनों और 108 एंबुलेंस की मदद से लोगों की सहायता से इटावा अस्पताल पहुंचाया गया,

यह भी पढे़ं- भगवान एकलिंग नाथ के दर्शन कर सतीश पूनिया बोले- अब बदलाव के मूड में प्रदेश की जनता

जहां पर दो गंभीर घायल ने दम तोड़ दिया तो 3 को नाजुक हालत में कोटा रैफर किया गया है. इटावा चिकित्सा अधिकारी डॉ रामचंद्र मीणा के अनुसार गंभीर रूप से घायल हुए राममूर्ति,मंजू हरिसिंह ,को कोटा रैफर किया गया है तो वही दंपत्ति रामसिया मीणा और शिवचरण मीणा की मौत हो गई है .जिनके शव अस्पताल की मोर्चरी में साल रखवाए गए हैं खातोली थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है जानकारी के अनुसार सभी लोग जिनी मानपुर मध्यप्रदेश के रहने वाले है और यह कार में सवार होकर कोटा जा रहे थे तभी यह हादसा पेश आया है.

यह भी पढे़ं- Jaipur: नए साल पर मोतीडूंगरी के गणेश मंदिर में दर्शन के लिए लगी भक्तों की कतारें

2023 में चंबल रिवर फ्रंट और ऑक्सीजन पार्क जैसे प्रोजेक्ट होंगे पूरे

Kota: साल 2023 का आगाज हो गया है. लेकिन साल 2023 में कोटा को कई बड़ी सौगाते मिलेंगी. कोटा में विकास के जो प्रोजेक्ट चल रहे हैं, उनका तोहफा साल 2023 में मिल जाएगा. चंबल रिवर फ्रंट से लेकर ऑक्सीजन पार्क कुछ ही महीनों में पूरे हो जाएंगे. जिनका लंबे समय से कोटा को इंतजार था. 

वहीं प्रदेश के बजट से भी इस बार कई बड़ी सौगात प्रदेश की जनता को मिलने वाली है. यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने कोटा को मिलने वाली सौगातें और प्रदेश सरकार के आने वाले बजट को लेकर जानकीरी दी. 

Trending news