Rajasthan politics: बीजेपी नेताओं का हाथ काट देंगे..., राहुल गांधी की जीभ काटने वाले बयान पर भड़के रविंद्र त्यागी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2439437

Rajasthan politics: बीजेपी नेताओं का हाथ काट देंगे..., राहुल गांधी की जीभ काटने वाले बयान पर भड़के रविंद्र त्यागी

Kota News: भाजपा नेताओं द्वारा राहुल गांधी की जीभ काटने वाले बयान के बाद मानों सियासी भूचाल आ गया है. कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतर केंद्र सरकार और बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. साथ ही बीजेपी नेताओं को लेकर खासा आक्रोश भी व्यक्त कर रहे हैं.

 

Kota News Zee Rajasthan

Rajasthan News: केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू और शिवसेना के विधायक संजय गायकवाड के द्वारा राहुल गांधी को लेकर दिए गए बयानों के विरोध में आज केंद्र सरकार के खिलाफ कोटा में कलेक्ट्रेट पर शहर जिला कांग्रेस कमेटी ने धरना प्रदर्शन किया. यहां पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने राहुल गांधी की जीभ काटने वाले बयान देने वाले नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि भाजपा नेताओं के हाथ काट दिए जाएंगे, उनके हाथ पैर तोड़ दिए जाएंगे. 

रवनीत सिंह बिट्टू के बयान को लेकर भड़के रविंद्र त्यागी
रविंद्र त्यागी ने केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू के बयान पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि कहा कि पूरे राजस्थान में नहीं घुसने दिया जाएगा. कोटा में उन्हें नहीं घुसने दिया जाएगा. राहुल गांधी के लिए कोटा, राजस्थान और देश का कांग्रेस कार्यकर्ता खड़ा है. 

केंद्र और बीजेपी की खिलाफ सड़कों पर उतरी कांग्रेस
वहीं, कोटा- बूंदी लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल धरना प्रदर्शन में शामिल हुए और उन्होंने कहा कि उनके राजनीतिक जीवन में इस तरह का समय उन्होंने नहीं देखा, जब एक लोकसभा नेता प्रतिपक्ष की हत्या की बात कही जाती हो. केंद्र सरकार लोकसभा नेता प्रतिपक्ष की हत्या की बात कह रही है, क्योंकि एक मंत्री का बयान पूरी सरकार का बयान माना जाता है. केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू का बयान निंदनीय है. गुंजल ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व का जो भी आगे के आंदोलन को लेकर आदेश होगा. कोटा बूंदी संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस केंद्र और बीजेपी की खिलाफ सड़कों पर आंदोलन भी होगा. 

ये भी पढ़ें- पत्नी ने आशिक संग कर रही मजे, पति कह रहा है मैं जिंदा हूं..., जानिए पूरा मामला

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news