Rajasthan Crime: पत्नी ने आशिक संग कर रही मजे, पति कह रहा है मैं जिंदा हूं..., जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2439424

Rajasthan Crime: पत्नी ने आशिक संग कर रही मजे, पति कह रहा है मैं जिंदा हूं..., जानिए पूरा मामला

Pali News: राजस्थान के पाली जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां पत्नी ने अपने आशिक से शादी रचाने के लिए अपने ही पति और 2 मासूम बच्चों का सर्टिफिकेट बनवा डाला. वहीं, पति खुद को जिंदा साबित करने के लिए सालों से दर-दर भटक रहा है.

Symbolic Image

Rajasthan News: राजस्थान के पाली जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां पत्नी ने अपने आशिक से शादी रचाने के लिए अपने ही पति और 2 मासूम बच्चों का सर्टिफिकेट बनवा डाला. वहीं, पति खुद को जिंदा साबित करने के लिए सालों से दर-दर भटक रहा है. लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. वहीं, उसकी पत्नी अपने आशिक से शादी रचाकर वैवाहिक जीवन बीता रही है.

पिछले डेढ़ साल से सरकारी दफ्तरों के चक्कर काट रहा युवक
जानकारी के अनुसार, मारवाड़ जंक्शन के सारण ग्राम पंचायत में शंकर सिंह ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी संतोष ने फर्जी तरीके से उसके और उनके दो बच्चों के मृत सर्टिफिकेट बनवाकर दूसरी शादी कर ली. पीड़ित युवक ने बताया कि वह पिछले डेढ़ साल से सरकारी दफ्तरों के चक्कर काट रहा है, लेकिन उसे न्याय नहीं मिला. उसने जिला कलेक्टर से भी मदद मांगी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में फिर मानसून की स्पीड पर लगा ब्रेक! जानें आगामी दिनों में कैसा रहेगा मौसम

युवक ने पत्नी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग
वहीं, आज शंकर ने मारवाड़ जंक्शन के उपखंड अधिकारी के समक्ष उपस्थित होकर फर्जी सर्टिफिकेट जारी करने वाले पंचायत के कर्मचारियों को निलंबित करने और अपनी पत्नी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की. उन्होंने बताया कि पत्नी ने बच्चों को भी मृत बताकर सर्टिफिकेट बनवाए, जबकि बच्चे उसके पास सुरक्षित हैं. शंकर ने प्रशासन से जल्द से जल्द न्याय की अपील की है. 

ये भी पढ़ें- जयपुर से महज 13 किमी दूर है ये खूबसूरत जगह, हर मौसम के लिए है परफेक्ट डेस्टिनेशन 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news