Kota News: स्टेयरिंग फेल होने से स्कूल बस हुई हादसे का शिकार, बच्चों को आई मामूली चोट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2482862

Kota News: स्टेयरिंग फेल होने से स्कूल बस हुई हादसे का शिकार, बच्चों को आई मामूली चोट

Kota News: नांता थाना क्षेत्र में स्टेयरिंग फेल हो जाने से स्कूल बस अनियंत्रित होकर दुर्घटना की शिकार हुई है. बस में सवार पचास सवार थे, सभी को मामूली चोटें आई हैं.

Kota News: स्टेयरिंग फेल होने से स्कूल बस हुई हादसे का शिकार,  बच्चों को आई मामूली चोट

Kota News: नांता थाना क्षेत्र में स्टेयरिंग फेल हो जाने से स्कूल बस अनियंत्रित होकर दुर्घटना की शिकार हुई है. बस में सवार पचास सवार थे, सभी को मामूली चोटें आई हैं. दो की हालत गंभीर बताई गई है. बच्चें कक्षा 1 से 10 वी तक के बताई जा रहे हैं. कुछ घायलों को निजी अस्पताल में कुछ को एमबीएस अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया है.

क्षेत्रीय पार्षद लटूर सैनी ने कहा कि बस के शीशे तोड़कर राहगिरों ने बच्चों को बाहर निकाला है. दो की हालत गंभीर है. नांता थाना पुलिस मौके पर पहुंची है. घटनास्थल पर राहगीरों की भीड़ लगी है.  यह घटना अभेडा बायोलॉजिकल पार्क सर्किल पर हुई है.

यह सड़क कोटा शहर से डाबी की तरफ जाती है. जिस जगह यह हादसा हुआ है वहां पर विकट मोड है. तेज घुमाओ की वजह से यह हादसा होना माना जा रहा है. क्षेत्रीय पार्षद लटूर सैनी अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचे. राहत बचाव कार्य शुरू किया. दुर्घटनाग्रस्त बस के अंदर से सवार स्कूली छात्रों को बाहर निकाला है.

यह स्कूल बस सत्यम निजी विद्यालय की बस है. स्कूल की छुट्टी होने के बाद बच्चों को घर छोड़ने के लिए जा रही थी, तभी हादसा हुआ. इधर घटना का जैसे ही पता परिजनों को चला तो उनमें बच्चों को लेकर चिंता बढ़ गई. स्कूल प्रशासन भी मौके पर पहुंचा है. अभी तक की पूछताछ में सामने आया कि नांता इलाके में संचालित होने वाले सत्यम पब्लिक स्कूल की यह बस है, जिसमें बच्चे सवार होकर अपने घर को लौट रहे थे, तभी उनके साथ यह हादसा हुआ.

मौके पर पुलिस पहुंची ने दुर्घटनाग्रस्त हुई बस को जेसीबी मशीन की मदद से सीधा करवाया. बस कहीं जगह से सतिग्रस्त हुई है. इधर इस हादसे को लेकर नांता थाना अधिकारी नवल शर्मा मौके पर पहुंचे फिलहाल नांता थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Trending news