Kota: जंगल मे शराब पार्टी करने गए युवक को बदमाशों ने चाकु से गोदकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2027340

Kota: जंगल मे शराब पार्टी करने गए युवक को बदमाशों ने चाकु से गोदकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Kota news: कोटा ग्रामीण क्षेत्र के दाड़देवी जंगल मे शराब पार्टी के लिए गए युवक को कुछ बदमाशों ने चाकू से गोद कर हत्या कर दी.जिसमे मनोज घायल हो गया और बुरी तरह लहूलुहान हो गया.

बदमाशों ने चाकु से गोदकर की हत्या

Kota news: कोटा ग्रामीण क्षेत्र के दाड़देवी जंगल मे शराब पार्टी के लिए गए युवक को कुछ बदमाशों ने चाकू से गोद कर हत्या कर दी. मृतक मनोज कोटा की डीसीएम कम्पनी में काम करता था और संतोषी नगर में रहता था.

जंगल मे शराब पार्टी के लिए गया था युवक 
घटना देर रात की है जब मनोज अपने दोस्तों के साथ दाड़देवी के जंगल मे शराब पार्टी के लिए गया था. जहां उसका दूसरे गुट के बदमाशों से झगड़ा हो गया. जिस पर कुछ बदमाशों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया ,जिसमे मनोज घायल हो गया और बुरी तरह लहूलुहान हो गया.

डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया 
मनोज के साथी उसे लेकर एमबीएस अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.आज मनोज के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. वहीं कैथून थाना पुलिस ने पीड़ित परिवार की रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मुक़दमा दर्ज कर लिया है और हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है. 

 बदमाशों ने चकू मार कर हत्या कर दी
आपको बता दें कि कोटा ग्रामीण क्षेत्र में एक युवक को कुछ बदमाशों ने चकू मार कर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक युवक अपने दोस्तों के साथ दाड़देवी के जंगल मे शराब पार्टी के लिए गया था. जहां पर उसकी कुछ लोगों से अनबन हो गई. जिसके बाद बदमाशों ने उसे चाकू मार दिया. जिसके उसे अस्पतल ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाया. 

पुलिस ने दर्ज किया मामला 
युवक के मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. परिजनों ने  बदमाशों के पुलिस में तहरीर दी है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें:रोडवेज वर्कर्स यूनियन (सीटू) का 14 वां आगार स्तरीय सम्मेलन हुआ आयोजित,कर्मचारियों के विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा

Trending news