कोटा में 3 हजार के लिए 200 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ा युवक, फिर ऐसे रेस्क्यू कर उतारा
Advertisement

कोटा में 3 हजार के लिए 200 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ा युवक, फिर ऐसे रेस्क्यू कर उतारा

Kota News: कोटा जिले के सुकेत कस्बे से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल कस्बे के राजकीय अस्पताल के पास लगे करीब 200 फीट लंबे मोबाइल टावर एक युवक चढ़ गया. बताया जा रहा है कि युवक अश्पाक उर्फ मोला पुत्र हनीफ को किसी शराब दुकानदार से 3 हजार रुपए लेने थे.

 

कोटा में 3 हजार के लिए 200 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ा युवक, फिर ऐसे रेस्क्यू कर उतारा

Kota: कोटा जिले के सुकेत कस्बे से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल कस्बे के राजकीय अस्पताल के पास लगे करीब 200 फीट लंबे मोबाइल टावर एक युवक चढ़ गया. बताया जा रहा है कि युवक अश्पाक उर्फ मोला पुत्र हनीफ को किसी शराब दुकानदार से 3 हजार रुपए लेने थे. जिसकी युवक ने शराब दुकानदार से मांग की थी जब दुकान दार द्वारा रुपए नही दिए गए तो युवक टावर पर चढ़ गया. 

इसके बाद युवक तकरीबन 3 घण्टे तक ऊपर बैठा रहा. इस दौरान युवक ने टावर पर लगी केबलों को भी तहस महस कर दिया. साथ ही तेज आवाज में चिल्लाता रहा. स्थानीय लोगो ने जब युवक को टावर पर देखा तो आस पास के लोगो मे हड़कंप मच गया. टावर के नीचे लोगो की भारी भीड़ जमा हो गई. वही सूचना पर सुकेत पुलिस जाप्ता भी मौके पहुंचा. और युवक से नीचे उतरने की समझाइश की. ऐसे मे तहसीलदार भी मौके पर पहुचीं. जिसके बाद स्थानीय युवकों ने रस्सी बांध कर टावर पर चढ़कर युवक का रेस्क्यू कर नीचे उतारा. फिलहाल पुलिस ने युवक का मेडिकल राजकीय अस्पताल में करवाया है.

युवक के पिता हनीफ ने बताया कि शराब दुकानदार जाइद से 3 हजार रुपए लेने है. जिनको मेरा पुत्र लेने गया था, लेकिन पैसे मांगने के दौरान जाइद ने उसके साथ मारपीट कर दी. में भी उसके साथ ही था, लेकिन में घर आ गया और वो वही से कही निकल गया. उसके बाद टावर पर चढ़े होने की सूचना मिली.

सुकेत एसएचओ विष्णु सिंह ने बताया की हॉस्पिटल के पास BSNL कंपनी का मोबाइल टेलीफोन टावर लगा हुआ है. जिस पर एक युवक चढ़ गया था. मोबाइल टावर 200 फीट लंबा है जिसके टॉप पर युवक एक लोहे की रिंग पर बैठा बैठा चिल्ला रहा था. जिसे लगातार उतारने की कोशिश की जा रही थी. उन्होंने बताया कि टावर पर हंगामा कर रहा युवक सुकेत के जुल्मी रोड़ निवासी अशफाक(27) पुत्र हनीफ है. जो स्थानीय लोगो के अनुसार नशे का अधिक सेवन करता है. फिलहाल युवक का मेडिलकल करवाया गया है. अभी युवक का उपचार जारी है.

यह भी पढ़ें...

Sanju Samson: जब अचानक सबसे यंग करोड़पति क्रिकेटर बने राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन, ये था पूरा किस्सा
Dungarpur: दोवड़ा में गेहूं की फसल काट रहे किसान को तबीयत बिगड़ी, खून की उल्टियों के बाद मौत

Trending news