बारिश में दुर्दशा का शिकार हुई कोटा की सड़कें, यूडीएच मंत्री ने किया ये बड़ा ऐलान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1361574

बारिश में दुर्दशा का शिकार हुई कोटा की सड़कें, यूडीएच मंत्री ने किया ये बड़ा ऐलान

कोटा की सड़कों की दुर्दशा बारिश का पानी डामर की सड़कों के लिए दुश्मन की तरह होता है और हर बार बारिश के बाद सड़कें बदहाल नजर आती हैं. 

यूडीएच मंत्री ने किया ये बड़ा ऐलान

Kota: बारिश और बारिश के सीजन में सड़कों की दुर्दशा बारिश का पानी डामर की सड़कों के लिए दुश्मन की तरह होता है और हर बार बारिश के बाद सड़कें बदहाल नजर आती हैं. कोटा में कुछ ऐसा ही हाल है, लेकिन अब इन सड़कों कि यह हाल ज्यादा दिन तक नहीं रहने वाली है. यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के निर्देश पर सड़कों के कायाकल्प करने की तैयारी का प्लान तैयार कर लिया गया है जो दिवाली से पहले पूरा कर लिया जाएगा.

टूटी सड़कों को लेकर नगरीयविकास मंत्री शांति धारीवाल ने एक बड़ा ऐलान किया है. धारीवाल ने 495 करोड़ के बजट को मंजूरी देते हुए कहा है कि कोटा शहर की सड़कें दिपावली तक आलीशान-चमचमाती सड़कों में तब्दील होगी और इससे ट्रैफिक भी स्मूद हो जाएगा, लेकिन इससे पहले अधिक-वर्षा से जर्जर मुख्य सड़कों की मरम्मत और पेचवर्क का काम हो रहा है जो द्रुतगति से जारी है.

यह भी पढे़ं- Shardiya Navratri 2022: इस नवरात्रि पाना चाहते हैं मां दुर्गा की कृपा तो 26 सितंबर से पहले जरूर करें ये उपाय

धारीवाल अपने इस वीडियो बयान में तल्ख तेवर अपनाते भी नजर आएं और पूर्ववर्ती वसुंधरा सरकार के समय कोटा के बहुचर्चित थर्मल राख घोटाले प्रकरण का जिक्र करते हुए कहा कि थर्मल की राख चुराने वालों को जरा ये भी सोचना चाहिए कि वो जनता के बीच जाकर अनर्गल और भ्रामक टिप्पणियां करने के बजाय वास्तविक आंकड़े सामने रखें. 

धारीवाल ने इस बयान में कोटा के सुदृढ सड़कतंत्र को अपना प्रमुख वादा बताते हुए कहा कि कोटा में सबको पता है कि धारीवाल का वादा कितना पक्का वादा होता है. साथ ही यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के बयान के बाद इस बयान पर विपक्ष का पलटवार भी आया जो पूर्व विधायक प्रल्हाद गुंजल ने यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के इस बयान को लेकर सवाल खड़ा किया है, तो भले ही यह जुबानी जंग जारी हो, लेकिन कुल मिलाकर के कोटा की सड़कों के लिए वादा यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने किया है कि दिवाली से पहले कोटा की सभी सड़कें दुरुस्त कर दी जाएंगी और बदहाल सड़कों से कोटा को जनता को राहत मिलेगी.

Reporter: Himanshu Mittal

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

कोई अपना ही तो नहीं दे रहा आपको धोखा, इन 10 संकेतों से जानें कौन है वो..

Men's Period: पुरुष भी गुजरते हैं हर महीने पीरियड्स के दर्द से, जानकार हो जाएंगे हैरान, आखिर कैसे ?

Trending news