नशे के खिलाफ कोटा ग्रामीण पुलिस का 2 दिवसीय अभियान, 12 तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1067706

नशे के खिलाफ कोटा ग्रामीण पुलिस का 2 दिवसीय अभियान, 12 तस्कर गिरफ्तार

अवैध मादक पदार्थों (Illegal drugs) के खिलाफ कोटा ग्रामीण पुलिस ने दो दिवस का अभियान चलाते हुए ताबड़तोड़ कार्रवाइयां की और 12 प्रकरण दर्ज कर 12 मुलजिम गिरफ्तार (Arrest) करने में सफलता हांसिल की है. 

कोटा ग्रामीण पुलिस का 2 दिवसीय अभियान

Kota: अवैध मादक पदार्थों (Illegal drugs) के खिलाफ कोटा ग्रामीण पुलिस ने दो दिवस का अभियान चलाते हुए ताबड़तोड़ कार्रवाइयां की और 12 प्रकरण दर्ज कर 12 मुलजिम गिरफ्तार (Arrest) करने में सफलता हांसिल की है. ग्रामीण पुलिस की जिला विशेष शाखा सहित समस्त SHO, DSP ने कड़ी मशक्कत के बाद तस्करों तक पहुंच कर उन्हें गिरफ्तार किया.

मामले पर जानकारी देते हुए कोटा ग्रामीण एसपी कावेन्द्र सिंह सागर ने बताया कि पुलिस को लंबे समय से सूचनाएं मिल रही थीं कि कई इलाकों में कुछ बदमाश अवैध गांजा व स्मैक जैसे अवैध मादक पदार्थों की सप्लाई कर रहें है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Crime News: 20 किलो अवैध मादक पदार्थ के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

जिसके बाद जिला विशेष शाखा और समस्त sho की टीम बनाकर एक रणनीति बनाई गई और पहले सभी इलाकों से सूचनाएं इकट्ठी की गईं, जिनके आधार पर कार्रवाई करते हुए कुल 12 मुकदमे दर्ज कर 12 तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए इन 12 आरोपियों के कब्जे से कुल 14 किलो गांजा, 1 ग्राम स्मैक बरामद की गई. वहीं अब कोटा ग्रामीण पुलिस की निगाहें इन मादक पदार्थों के मैन सोर्स पर टिकी हुई है.

एसपी कवेन्द्र सागर ने बताया कि फिलहाल इन बदमाशों से पूछताछ की जा रही है और पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आख़िर इन तक ये अवैध मादक पदार्थ कहां से आ रहे थे और किस-किस को ये बेचते थे ताकि इस चेन को तोड़ा जा सके.

इसके अलावा कोटा ग्रामीण पुलिस (Kota Rural Police) द्वारा अवैध हथियार रखने व बेचने वालों के खिलाफ भी अभियान चलाया जा रहा है जिसके लिए सायबर टीमें व जिला विशेष शाखा को निर्देश दिये गए हैं.
Report- KK Sharma

Trending news