Kota: कोचिंग पढ़ाकर निकले टीचर की बाइक चलाते समय हुई मौत, 'सनी देओल' नाम से थे फेमस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2036172

Kota: कोचिंग पढ़ाकर निकले टीचर की बाइक चलाते समय हुई मौत, 'सनी देओल' नाम से थे फेमस

Kota news: राजस्थान के कोटा में गुरुवार को कोचिंग से बाइक पर घर जा रहे टीचर की  चलती बाइक पर हार्ट अटैक आ गया. जिससे उसकी मौत हो गई.गुरुवार को दोपहर के समय लैंडमार्क स्थित कोचिंग संस्थान से पढ़ाकर घर लौट रहे थे. 

 बाइक चलाते समय हुई मौत

Kota news: राजस्थान के कोटा में गुरुवार को कोचिंग से बाइक पर घर जा रहे टीचर की  चलती बाइक पर हार्ट अटैक आ गया. जिससे उसकी मौत हो गई. कोटा के महावीर नगर तृतीय के रहने वाले सौरभ सक्सेना(40) गुरुवार को दोपहर के समय लैंडमार्क स्थित कोचिंग संस्थान से पढ़ाकर घर लौट रहे थे. 

जानकारी के मुताबिक घर लौटते समय दादाबाड़ी चौराहे पर वह अपने बाइक से गिर पड़े. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस और परिजनों को इसकी जानकारी दी. और टीचर को दादाबाड़ी स्थित प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. लेकिन परिजनों ने वहां उसे मेडितकल कॉलेज अस्पताल ले गए. जहां पर वहां के डॉक्टरों ने उसे मृत बताया और शव को परिजनों को सौंप दिया. 

आपको बता दें गुरुवार को सौरभ सक्सेना सुबह 9 बजे कोचिंग के लिए निकले. जिसके बाद दोपहर करीब 11.15 पर कोचिंग संस्थान को उनकी मौत की जानकारी मिली. लोगों के मुताबिक चौराहे के पास  सौरभ ने बाइक रोक कर दिवार के सहारे बैठ गया. जिसके लोगों ने उसकी हालत देख एंबुलेंस के माध्यम से टीचर को प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया.
अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे हार्ट अटैक से मौत होने की जानकारी दी. 

मौत कि सूचना मिलने पर किसी को विश्वास नहीं हुआ. स्टूडेंट्स भी हैरान हो गए. कोचींग में सौरभ सक्सेना क्लास में सनी देओल नाम से प्रचलीत थे. क्लास में आकते ही बच्चें उन्हें सनी देओल के नाम से बुलाते थे. क्लास में जब बच्चें उन्हें इस नाम से बुलाते थे को वह सीरियस हो जाते थे. फिर वह खुद हस देते थे. 

बच्चों का कहना है कि सर हंसते और हंसाते पूरी क्लास करवाते थे. स्टूडेंट्स के कठिन सवालों को आसानी से बोर्ड पर हल कर देते थे.  कोचिंग में सौरव सर बच्चों को फिजिक्स पढ़ाते थे. 

आपको बता दें कि सौरव घर में सबसे बड़े थे और उनके पिता की मौत दो साल पहले हो चुकी है. जिसके घर कि जिम्मेदारी उन्हीं के सर पर थी. जानकारी के मुताबिक सौरव की कुछ दिन पहले ही मध्य प्रदेश में सगाई हुई थी. जिसके बाद वह जल्द ही वह शदी के बंधन में बधने वाले थे . 

यह भी पढ़ें:सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जोनापुरिया की अनूठी पहल, ऑनलाइन संकल्प पत्र ऐप किया लॉन्च

Trending news