Kota News: हॉस्टल में पका-पकाया भोजन में मिली मरी छिपकली, खाने वाले 3 दर्जन छात्राओं की बिगड़ी तबीयत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1374464

Kota News: हॉस्टल में पका-पकाया भोजन में मिली मरी छिपकली, खाने वाले 3 दर्जन छात्राओं की बिगड़ी तबीयत

Lizard Found in Cooked Food of Kota Hostel: जवाहर नगर स्थित एक निजी हॉस्टल में खाने में छिपकली गिरने से 3 दर्जन से ज्यादा छात्राओं की तबीयत बिगड़ गई. 

खाने में मिली छिपकली,  3 दर्जन से ज्यादा छात्राओं की तबीयत बिगड़ी.

Lizard Found in Cooked Food of Kota Hostel: जवाहर नगर स्थित एक निजी हॉस्टल में खाने में छिपकली गिरने से 3 दर्जन से ज्यादा छात्राओं की तबीयत बिगड़ गई. बाद में सभी को इलाज के लिए दादाबाड़ी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसे लेकर काफी देर अफरातफरी मची रही. बताया जा रहा है कि हॉस्टल में करीब 125 बालिकाएं रहती है, जिनमें से आधी बालिकाएं खाना खा चुकी थीं.

खाने में छिपकली मिलने का मामला
जवाहर नगर स्थित एक निजी में खाने में छिपकली गिरने का मामला सामने आया है जिसके बाद गुरुवार देर रात कोटा में कोचिंग कर रही छात्राओं की तबीयत बिगड़ गई. खाना खाने वाली इन छात्राएं जैसे ही खाना खाया एक के बाद एक की तबीयत बिगड़ती रही और ये संख्या धीरे- धीरे 3 दर्जन से को पार कर गई. खाना खाते ही इन छात्राओं को लगातार उल्टी होने लगी. ये मामला तब सामने आया जब एक छात्रा को खाते समय दाल में मरी हुई छिपकली नजर आई.

खाना खाने के बाद चक्कर आने की शिकायत 
जवाहर नगर थाने के हेड कांस्टेबल देवेंद्र सिंह नेबताया कि घटना की सूचना थानाधिकारी वासुदेव सिंह को मिली थी जिसके बाद उन्होंने पुलिस कर्मी को अस्पताल भेजा. उन्हें कुछ बालिकाओं ने खाना खाने के बाद चक्कर आने की शिकायत की थी. निजी हॉस्टल के संचालक हिमांशु मित्तल ने बताया कि एक बच्ची की थाली में खाना खाते समय दाल में छिपकली नजर आई थी. उसके बताने के बाद हंगामा मच गया.

इस मामले में कोचिंग संचालक ने बताया कि बच्चियों ने कोचिंग संस्थान में फोन कर दिया. जिसके बाद कोचिंग संस्थान के लोग भी पहुंचे थे, तब तक सब कुछ ठीक था, लेकिन बाद में बालिकाओं ने एंजाइटी की शिकायत की थी. जिसके बाद डॉक्टर को बुलाया गया. एक बालिका को ज्यादा घबराहट हो रही थी. जिसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया था. उन्होंने बताया- हमारे हॉस्टल में 125 बालिकाएं रहती है, जिनमें से आधी बालिकाएं खाना खा चुकी थीं. छिपकली दाल में नजर आने के बाद तुअर दाल को भी हटा दिया गया था. 

ये भी पढ़ें- बीवी ने करवाई पति की उसकी गर्लफ्रेंड से शादी, लोग बोले- वाह! किस्मत हो तो ऐसी

बालिकाओं को दाबाड़ी स्थित निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती 
लड़कियों की तबीयत बिगड़ने पर आनन-फानन में हॉस्टल संचालक इन बालिकाओं को लेकर दादाबाड़ी स्थित निजी अस्पताल लेकर पहुंचा. जहां पर एक बालिका सिया मिश्रा को भर्ती कर लिया गया, जबकि अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद वापस हॉस्टल भेज दिया गया. अस्पताल में बालिकाओं को फूड पॉइजनिंग की शिकायत बताकर उपचार करवाया गया. अस्पताल में भर्ती सिया मिश्रा की तबीयत में भी सुधार बताया जा रहा है.

Trending news