डॉन देवा गुर्जर के हत्याकांड में आ गया नया मोड़, प्रहलाद गुंजल ने दिया बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1211555

डॉन देवा गुर्जर के हत्याकांड में आ गया नया मोड़, प्रहलाद गुंजल ने दिया बड़ा बयान

हिस्ट्रीशीटर और सोशल मीडिया पर डॉन के नाम प्रचलित हुए देवा गुर्जर की हत्या के बाद पुलिस द्वारा हत्याकांड में शामिल लगभग सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. ऐसे में अब पुलिस की कार्रवाही पर ही सवाल उठने लग गए हैं. वहीं, देवा गुर्जर की हत्या के बाद गुर्जर समाज में भी फाड हो गई है. 

फाइल फोटो

Kota: हिस्ट्रीशीटर और सोशल मीडिया पर डॉन के नाम प्रचलित हुए देवा गुर्जर की हत्या के बाद पुलिस द्वारा हत्याकांड में शामिल लगभग सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. ऐसे में अब पुलिस की कार्रवाही पर ही सवाल उठने लग गए हैं. वहीं, देवा गुर्जर की हत्या के बाद गुर्जर समाज में भी फाड हो गई है. आज समाज के एक पक्ष ने पुलिस के खिलाफ विरोध दर्ज करवाते हुए जिला कलेक्ट्री पर प्रदर्शन किया. 

यह भी पढ़ें: यह भी पढ़ें: RBSE Rajasthan Board 10th Result: जानिए कब जारी होगा राजस्थान बोर्ड की 10वीं का रिजल्ट

इसके पहले नयापुरा स्टेडियम से जिला कलेक्ट्री तक विशाल रैली भी निकाली गई, जिसमें गुर्जर समाज के सैंकडों लोग मौजूद थे. वहीं, कोटा उत्तर से पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने भी मीडिया की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा दिए. गुंजल ने कहा कि वो कोई डॉन नहीं था उसको मीडिया ने डॉन बना दिया. गुर्जर समाज में कोई दो फाड नहीं है ये गलत डायरेक्शन में युवाओं को ले जाया जा रहा है. 

देवा गुर्जर को डॉन बताना दुष्टता के संकेत है. इससे युवाओं को गलत संदेश मिलेगा और हर कोई देवा गुर्जर का अपना आइडल बनाएगा. देवा के हत्यारों को सजा मिले ये सभी चाहते हैं, लेकिन पुलिस पर गलत कार्रवाही कर रही है. देवा गुर्जर को मीडिया और सोशल मीडिया ने डॉन बना दिया. वहीं, गुर्जर समाज के लोगों का कहना है कि इस हत्याकांड में 16 लोग शामिल थे, लेकिन पुलिस ने राजनीतिक दवाब चलते 27 लोगों को हत्याकांड में शामिल कर लिया. इसलिए आज इसका विरोध करने के लिए गुर्जर समाज एकत्रित हुए हैं.

Reporter: KK Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news