कोटा में हुए हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख, परिजनों 2-2 लाख देने की घोषणा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1104322

कोटा में हुए हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख, परिजनों 2-2 लाख देने की घोषणा

दूल्हे की कार जैसे ही छोटी पुलिया के बीच पहुंची तभी असंतुलित होकर चंबल में गिर गई. जिस जगह ये हादसा हुआ वहां नदी लगभग 20 फीट के आसपास गहरी है. साथ ही अंधेरा होने के कारण किसी को हादसे का पता नहीं चला.

कोटा में हुए हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख, परिजनों 2-2 लाख देने की घोषणा

Kota: कोटा में हुए हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संवेदना प्रकट की है. पीएम मोदी ने इसको लेकर ट्वीट किया है.

पीएम मोदी ने किया ट्वीट

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, राजस्थान के कोटा में हुआ हादसा अत्यंत पीड़ादायक है. इसमें जिन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है, उनके परिजनों के प्रति मैं अपनी संवेदना प्रकट करता हूं. ईश्वर उन्हें इस अपार दुख को सहने की शक्ति प्रदान करे. कोटा में एक दुखद दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों को पीएमएनआरएफ की ओर से 2-2 लाख रुपये दिए जाएंगे. घायलों को 50 हजार रुपये दिए जाएंगे.

 

बता दें कि कोटा के चौथ के बरवाड़ा निवासी एक परिवार में शादी की धूम थी लेकिन कुछ ही पल में सारी खुशियां उस समय काफूर हो गईं जब दूल्हे और उसके भाई को लेकर जा रही कार कोटा मे चंबल नदी में गिर गई. जिसमें दूल्हे और उसके भाई सहित 9 बारातियों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में दूल्हे अविनाश वाल्मीकि ,उसका भाई केशव वाल्मीकि एवम ड्राइवर इस्लाम चौथ का बरवाड़ा निवासी हैं जबकि अन्य 6 लोग जयपुर निवासी थे.

ये भी पढ़ें-  गहलोत सरकार का बजट होगा ऐतिहासिक- मंत्री शांति धारीवाल

चौथ के बरवाड़ा निवासी परिवार देर रात बस और एक कार से रवाना हुए थे, कार में दूल्हा अविनाश, उसका भाई केशव और ड्राइवर सहित कुल 9 लोग सवार थे, जिन्होंने केशोरायपाटन में सुबह 5 बजे चाय पी. आगे-आगे बस चल रही थी और पीछे दूल्हे की कार थी. जैसे ही बारात ने कोटा में प्रवेश किया तो बस ऊपर वाली चंलब पुलिया पर से आगे चली गई और कार छोटी पुलिया से होकर नीचे निकल गई.

दूल्हे की कार जैसे ही छोटी पुलिया के बीच पहुंची तभी असंतुलित होकर चंबल में गिर गई. जिस जगह ये हादसा हुआ वहां नदी लगभग 20 फीट के आसपास गहरी है. साथ ही अंधेरा होने के कारण किसी को हादसे का पता नहीं चला और कार नदी में समा गई. कार के कांच और गेट बंद होने के कारण किसी को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला और सभी की जल समाधी बन गई.

Trending news