Churu में हैवानियत की हद पार, बोली- पति जबरन दूसरों संग बनवाता है संबंध, ससुर-देवर भी कर चुके रेप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2232284

Churu में हैवानियत की हद पार, बोली- पति जबरन दूसरों संग बनवाता है संबंध, ससुर-देवर भी कर चुके रेप

Churu News: राजस्थान में चूरू जिले के सांडवा थाने में विवाहिता ने पति सहित ससुराल के अन्य लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है. बीदासर तहसील की पीड़िता ने सांडवा थाने में मुकदमा दर्ज करवाकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. 

Churu news

Churu News: जिले के सांडवा थाने में विवाहिता ने पति सहित ससुराल के अन्य लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है. बीदासर तहसील की पीड़िता ने सांडवा थाने में मुकदमा दर्ज करवाकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. 

45 वर्षीय पीड़िता द्वारा दिये गए परिवाद में बताया कि मेरे तीन पुत्र और एक पुत्री है. मेरा पति किशनाराम मुझे नशीला पदार्थ खिला कर मेरे साथ अज्ञात व्यक्तियों से शाररिक सम्बन्ध बनवाता है. मुझ से शारीरिक धन्धा करवाता है. मेरे द्वारा विरोध करने पर उक्त व्यक्ति ने मेरे साथ मारपीट की. 

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि  मेरे ससुर उदाराम व देवर सीताराम, अर्जन राम, केशर राम, मांगीलाल केवटीया, मालाराम, गंगासिंह, कानसिंह और जसनाथ ने भी जबरदस्ती मेरे साथ बलात्कार किया तथा पिछले 15-20 वर्ष से मुझे चाय में नशीला पदार्थ पीलाकर मेरे साथ बलात्कार करते रहे हैं तथा मेरे द्वारा विरोध करने पर उक्त व्यक्ति मेरे साथ मारपीट करते हैं. मुझे जान में खत्म करने की धमकी देते है. 

दिनांक 16.03.2024 को सुबह 04.00 बजे के आस-पास मेरे पति ने मेरे साथ मारपीट की और धार-धार हथियार से मेरा गला काटने लगा. मैं जैसे तैसे करके मौका पाकर वहां से भाग गई नहीं तो उक्त व्यक्ति मुझे जान से खत्म कर देता. मेरी चोटों के निशान नग्र आखों से देखे जा सकते हैं तथा मेरा इलाज वर्तमान में सीकर से चल रहा है. 

पीड़िता के भाई के पास हैं उसके बच्चे
पीड़िता ने बताया कि बताए गए लोगों ने मेरे भाई गोकुलराम को जान से मारने की धमकी दी है तथा मेरे तीन बच्चे उनके पास हैं, जो मौका पाकर मेरे बच्चो के साथ कोई भी अप्रिय घटना कर सकते हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Trending news