Sangod: अहमद मिर्जा बने सांगोद तहसील वक्फ कमेटी के नए सदर, नियुक्ति पत्र सौंपा
Advertisement

Sangod: अहमद मिर्जा बने सांगोद तहसील वक्फ कमेटी के नए सदर, नियुक्ति पत्र सौंपा

कई समय से चल रही वक्फ कमेटी सदर में बदलाव की चर्चा आखिरकार थम गई. विधायक भरत सिंह की अनुशंसा पर राजस्थान वक्फ बोर्ड अध्यक्ष ने सांगोद निवासी मुस्ताक अहमद मिर्जा को सांगोद तहसील वक्फ कमेटी का नया सदर नियुक्त किया. 

Sangod: अहमद मिर्जा बने सांगोद तहसील वक्फ कमेटी के नए सदर, नियुक्ति पत्र सौंपा

Sangod: बीते कई समय से चल रही वक्फ कमेटी सदर में बदलाव की चर्चा आखिरकार थम गई. विधायक भरत सिंह की अनुशंसा पर राजस्थान वक्फ बोर्ड अध्यक्ष ने सांगोद निवासी मुस्ताक अहमद मिर्जा को सांगोद तहसील वक्फ कमेटी का नया सदर नियुक्त किया. उल्लेखनीय है कि राज्य की पूर्ववती भाजपा सरकार के कार्यकाल में राजस्थान वक्फ बोर्ड ने साबिर मिर्जा को वक्फ कमेटी सदर की जिम्मेदारी सौंपी थी.

Ramgarh: शौच को गई महिला से गैंगरेप कर हुआ फरार, तीन साल बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

बीते कई सालों से साबिर मिर्जा की सदर की जिम्मेदारी संभाल रहे थे. राज्य में सरकार बदली, कांग्रेस सरकार के साढ़े तीन साल भी बीत गए, लेकिन वक्फ कमेटी सदर में बदलाव नहीं हुआ. ऐसे में यहां वक्फ बोर्ड सदर में बदलाव की मांग भी की जा रही थी. गत दिनों सर्व मुस्लिम समाज की बैठक में भी मुस्ताक अहमद मिर्जा को सदर बनाने का मांग उठी थी. बीते करीब एक माह से वक्फ कमेटी सदर में बदलाव की चर्चा चल रही थी. जयपुर में राजस्थान वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष खानुखान बुधवाली ने मुस्ताक अहमद को वक्फ बोर्ड का सांगोद तहसील का सदर नियुक्त कर नियुक्ति पत्र भी सौंपा.

नहाने गई लड़की को बुआ के घर ले जाकर किया दुष्कर्म, 20 साल की सजा, 49 हजार जुर्माना

उनके साथ जेल समिति सदस्य असरार अहमद और कांग्रेस नेता शिवराम मेहता भी मौजूद रहे. वहीं, मुस्ताक अहमद के सदर बनने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भी खुशी का माहौल रहा. कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष कुशलपाल सिंह, हनीफ भाई ठेकेदार, मंज़ूर बैग, दीपक जेलिया, अंजुमन नायब सदर रहमान भाई अंसारी, महमूद ख़ान, इमाम चौक सदर सलीम अंसारी, पटेलिया पाडा सदर इसराइल अंसारी, काला चबूतरा सदर फिरोज पठान समेत कई कार्यकर्ताओं ने विधायक का भी जताया. नवनियुक्त सदर मिर्जा ने बताया कि उनकी पहली उनकी प्राथमिकता वक्फ की विवादित संपत्तियों को लेकर न्यायालयों में चल रहे मामलों का समाधान करवाकर वक्फ सम्पत्ति को अधिग्रहित करना होगी. साथ ही समाज के पिछड़े तबके के लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाने के साथ ही बच्चों में शिक्षा का स्तर बढ़ाने के भी प्रयास किए जाएंगे.

अच्छी खबर: फसलों की गिरदावरी के लिए राजस्थान सरकार जल्द लॉन्च करेगी एक मोबाइल एप

शराब ना दी तो संचालक और सेल्समैन को पीटा, बोले-पार्टनर बनाओ नहीं तो जिंदा नहीं बचोगे

 

Trending news