कोटा में धारा 144 लागू होने से खफा भाजपा नेता प्रल्हाद गुंजल, शांति धारीवाल को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1130668

कोटा में धारा 144 लागू होने से खफा भाजपा नेता प्रल्हाद गुंजल, शांति धारीवाल को लेकर कही ये बात

भाजपा के पूर्व विधायक प्रल्हाद गुंजल ने सरकार पर उस समय हमला बोला जब जिला मजिस्ट्रेट द्वारा होने वाले सभी धार्मिक कार्यक्रमों और प्रदर्शनों पर रोक लगाते हुए शहर में धारा 144 लागू करने के आदेश जारी किए गए है.

कोटा में धारा 144 लागू होने से खफा भाजपा नेता प्रल्हाद गुंजल

Kota: भाजपा के पूर्व विधायक प्रल्हाद गुंजल ने सरकार पर उस समय हमला बोला जब जिला मजिस्ट्रेट द्वारा होने वाले सभी धार्मिक कार्यक्रमों और प्रदर्शनों पर रोक लगाते हुए शहर में धारा 144 लागू करने के आदेश जारी किए गए है.

यह भी पढ़ें- Rashifal 22 March 2022: कुंभ, कर्क और ये राशि वाले रखें इन बातों का ध्यान, जानें अपना आज का राशिफल

शहर में धारा 144 के आदेश लागू होने से भाजपा पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल खफा हो गए और उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए सवाल खड़े किए की आखिर कार्यक्रम से एक दिन पहले ही ये धारा 144 क्यों लगाई जाती है, इससे पूर्व में भी तीन बार ऐसा हो चुका है.

उन्होंने कहा कि ऐसी कोई भी धारा उनके प्रदर्शन को नहीं रोक सकती. उनका प्रदर्शन होकर रहेगा. भाजपा पूर्व विधायक गुंजल ने बताया कि जब जब उनका कोई प्रदर्शन होता है तभी सरकार धारा 144 लागू कर देती है, पहले भी ऐसा तीन-तीन बार हो चुका है. वहीं, गुंजल ने कहा कि यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के बयान के बाद महिलाओं में खासा रोष है. इसलिए महिलाओं के द्वारा कल प्रदर्शन किया जाना था जिसके चलते ही शहर में 144 धारा लगाई गई है.
जबकि आगामी दिनों में शहर में महावीर जयंती, हनुमान जयंती, चेटीचंड जैसे त्योहार होने है.

यह भी पढ़ें- Sheetala Ashtami 2022: 25 मार्च को शीतला अष्टमी, जानें शुभ मुहूर्त और बासी खाने के भोग की सही विधि

जिस पर प्रहलाद गुंजल ने कहा कि सरकार जबरन मुकदमे दर्ज कर डराना चाहती है लेकिन इस डर से प्रदर्शन रुकने वाला नहीं है. गौरतलब है कि यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने विधानसभा में रेप मामले में राजस्थान को मर्दों का प्रदेश बताया था हालाकिं उन्होंने बाद में इसके लिए माफी भी मांग ली थी.
Report- KK Sharma

Trending news