बारां नगर परिषद में मचा हड़कंप, ACB की टीम ने की फाइलों की जांच
Advertisement

बारां नगर परिषद में मचा हड़कंप, ACB की टीम ने की फाइलों की जांच

एसीबी की टीम के आने की सूचना नगर परिषद में फैली कई तो अधिकारी और कर्मचारी धीरे से नगर परिषद से निकल लिए. 

ACB की टीम ने की फाइलों कि जांच

Baran: बारां नगर परिषद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कोटा एसीबी (ACB) की टीम यहां पर फाइलों को खंगालने पहुंची. कोटा शहर एसीबी टीम के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रशील ठाकुर (Chandrasheel Thakur) के नेतृत्व में आज सुबह करीब दर्जन भर एसीबी के अधिकारी नगर परिषद पहुंचे.

यहां उन्होंने नगर परिषद आयुक्त से पूछताछ की. फिर दर्जन भर से ज्यादा कार्यों की फाइलों को मांगा. इस दौरान नगर परिषद में हड़कंप मच गया. कई कर्मचारी फाइल लेकर नगर परिषद से बाहर निकल गए. दरअसल कुछ दिन पूर्व एसीबी मुख्यालय को नगर परिषद के विभिन्न कामों में हुए भ्रष्टाचार की शिकायत दी गई थी. मामले कि जांच कोटा एसीबी को दी गई. जिसके बाद कोटा एसीबी की टीम ने आज सुबह अचानक नगर परिषद में पहुंचे. करीब दर्जन भर कामों की फाइलों की लिस्ट नगर परिषद अधिकारियों को थमा दी. 

यह भी पढ़ें - Baran: 5 महीने से नहीं मिला मानदेय, धरने पर बैठे कोविड सहायक

जैसे ही एसीबी की टीम के आने की सूचना नगर परिषद में फैली कई तो अधिकारी और कर्मचारी धीरे से नगर परिषद से निकल लिए. कुछ कर्मचारी तो फाइलें लेकर ही नगर परिषद से निकल गए. एएसपी चंद्रशील ठाकुर का कहना है कि परिवादी द्वारा नगर परिषद के करीब 1 दर्जन भर से ज्यादा कामों में वित्तीय अनियमितता और घटिया निर्माण की शिकायत प्राप्त हुई थी. जिस पर  यहां जांच करने पहुंचे हैं. यहां भौतिक रूप से और उनके दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं. शिकायत में नगर परिषद आयुक्त मनोज मीणा सहित वर्तमान जनप्रतिनिधियों का भी नाम है. फिलहाल जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा. वहीं आयुक्त का कहना है कि एसीबी ने फाइलें मांगी है उन्हें उपलब्ध कराई जा रही है.

Reporter: Ram Mehta

Trending news