ड्रामेबाज निकला जहरीला सांप, करता है मरने की जबरदस्त एक्टिंग, Video देख खूब हंस रहे लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1726365

ड्रामेबाज निकला जहरीला सांप, करता है मरने की जबरदस्त एक्टिंग, Video देख खूब हंस रहे लोग

Snake Acting Video: बहुत ही कम लोगों को पता है कि सांप खतरनाक और खूंखार होने के साथ-साथ ड्रामेबाज भी होते हैं. फिल्मों में तो अपने हीरो हीरोइन को तमाम तरह की एक्टिंग करते देखा होगा लेकिन आज हम आपको सांप की एक्टिंग का वीडियो दिखाएंगे. 

ड्रामेबाज निकला जहरीला सांप, करता है मरने की जबरदस्त एक्टिंग, Video देख खूब हंस रहे लोग

Snake Acting Video: सांप एक ऐसा जीव होता है, जिसके बारे में सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. वहीं अगर रास्ते में दिख जाए तो ऐसा लगता है कि मानो यमराज ही दिखाई दे गया हो. सोशल मीडिया पर सांप के तमाम तरह के वीडियोज रोज वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियोज देखकर तो इंसान की सिट्टी-पिट्टी ही गुम हो जाती है लेकिन आज हम आपको सांप से जुड़ा हुआ एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आपकी हंसते-हंसते हालत खराब हो जाएगी. 

जी हां, अब आप सोच रहे होंगे कि सांप का वीडियो भी आपको हंसा सकता है? ऐसा कैसे हो सकता है लेकिन आज जवाब इस वीडियो को देखेंगे तो आपका पूरा दिन बन जाएगा. हो सकता है कि आप जितनी बार इस सांप को याद करें, उतनी ही बार आपकी हंसी छूट जाए. बहुत ही कम लोगों को पता है कि सांप खतरनाक और खूंखार होने के साथ-साथ ड्रामेबाज भी होते हैं. फिल्मों में तो अपने हीरो हीरोइन को तमाम तरह की एक्टिंग करते देखा होगा लेकिन आज हम आपको सांप की एक्टिंग का वीडियो दिखाएंगे. 

यह भी पढे़ं- हाथ लगाते ही बेहोश हो गया जहरीला सांप, Video देख लोग बोले- ओवर एक्टिंग के पैसे काटो

इस वीडियो में सांप ने ऐसी दमदार एक्टिंग की है कि देखने वाले भी सन्न रह गए हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सांप बड़े ही आराम से घूमता-टहलता जा रहा होता है तभी उसे ऐसा लगता है कि कोई शिकारी उसके आसपास आ चुका है. जैसे ही सांप को ऐसा महसूस होता है कि कोई शिकार इसके आसपास है, वह तुरंत ही उलट जाता है और ऐसा लगता है कि वह मर गया है. सांप पलटते ही मरने की एक्टिंग करने लगता है तभी पास पहुंचा शख्स उस सांप को हिलाने की कोशिश करता है लेकिन सांप फिर भी नहीं उठता है, उल्टा ही पड़ा रहता है.

Hognose snake theatrically fakes death to avoid predation
by in Damnthatsinteresting

वीडियो देख आ जाएगी हंसी
सांप की हरकत देखते ही आपको जोर से हंसी आ जाएगी. आपने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि सांप भी मरने की इतनी दमदार और जबरदस्त एक्टिंग कर सकता है. यह वीडियो जिसने भी देखा, उसकी हंसी छूटी जा रही है. दरअसल, शख्स जब सांप को छूता है, वैसे ही वह अपना मुंह ऐसे खोलता है जैसे लग रहा है कि मानो बेचारे पर किसी ने प्रहार कर दिया हो और उसके प्राण निकल गए हों.

सांप का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. मरने की एक्टिंग करने वाले सांप का दमदार वीडियो रेडिट नाम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो को 5000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

Trending news