हाथ लगाते ही बेहोश हो गया जहरीला सांप, Video देख लोग बोले- ओवर एक्टिंग के पैसे काटो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1708669

हाथ लगाते ही बेहोश हो गया जहरीला सांप, Video देख लोग बोले- ओवर एक्टिंग के पैसे काटो

Snake Viral Video: सांप के मरने का ड्रामा करने का यह वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. यूट्यूब के एक वीडियो में एक सांप को आप जब ऐसा करते देखेंगे तो आप दंग रह जाएंगे. आपको यकीन नहीं होगा कि साथ ही इस तरह का ड्रामा कर सकते हैं.

हाथ लगाते ही बेहोश हो गया जहरीला सांप, Video देख लोग बोले- ओवर एक्टिंग के पैसे काटो

Snake Viral Video: सांपों की दुनिया बड़ी अजीब होती है. कुछ सांप जहरीले होते हैं तो कुछ नहीं लेकिन डर के मारे कई लोग सांपों का तो जिक्र करना ही पसंद नहीं करते हैं. कहते हैं कि कुछ सांपों का एक बार का जहर 20 से 25 लोगों को मौत की नींद सुला सकता है. वहीं, आपने इंसानी लोगों को ड्रामा करते तो देखा होगा लेकिन क्या कभी आप सोच सकते हैं कि कोई जहरीला सांप भी मरने का नाटक कर सकता है.

जी हां, यकीन करना तो जरा मुश्किल होता है लेकिन यह सच है. आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, इसमें एक जहरीला सांप मरने की ऐसी एक्टिंग करता है कि वीडियो देखकर आपको हंसी आ जाएगी. जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो टैक्सास का है, जहां पर यह इंडिगो सांप मरने का ड्रामा कर रहा है.

यह भी पढे़ं- नोटों की गड्डी देखते ही आशिक को छोड़ दूसरे शख्स के साथ भाग गई गर्लफ्रेंड, देखें Video

जानकारी के मुताबिक, यह जहरीले सांप जब भी अपने आप को संकट में पाते हैं तो यह सामने वाले पर हमला करने के बजाय अपनी ही मौत का ड्रामा करना शुरू कर देते हैं. सांप के मरने का ड्रामा करने का यह वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. यूट्यूब के एक वीडियो में एक सांप को आप जब ऐसा करते देखेंगे तो आप दंग रह जाएंगे. आपको यकीन नहीं होगा कि साथ ही इस तरह का ड्रामा कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- OMG: बाथरूम में नहाते समय ये 11 काम भी करती हैं लड़कियां, लड़के न पढ़ें

हजारों लोग कर रहे कमेंट
इस वायरल वीडियो के 10 लाख से अधिक व्यूज हो चुके हैं और हजारों लोग कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि इंडिगो सांप अपने आसपास खतरा महसूस होते ही मरने की एक्टिंग करता है लेकिन जैसे ही इस से छुआ जाता है या फिर हाथ लगाया जाता है तो वह अपनी शक्ति दिखाना शुरू कर देता है. जानकारी के मुताबिक, इंडिगो सांप मारने की एक्टिंग के लिए काफी मशहूर होते हैं. डिस्कवरी और नेशनल ज्योग्राफिक चैनल समय-समय पर जंगली और जानवरों से जुड़े हुए तमाम तरह के व्यवहार को दिखाते रहते हैं.

2017 का है यह वीडियो
यह वीडियो नेशनल ज्योग्राफिक चैनल का है, जिसे साल 2017 में दिखाया गया था. इस वीडियो में आप जहरीले सांप को मरने का नाटक करते हुए साफ देख सकते हैं. बताया जाता है कि सांपों का ऐसा व्यवहार बहुत ही कम देखा जाता है. 

यह भी पढ़ें- Video: डांस करते-करते लड़की ने स्टेज पर ही बदल लिए कपड़े, देखने वालों को यकीन ही नहीं हुआ

उत्तराखंड में आया था हैरान करने वाला वाकया
बता दें कि कुछ समय पहले एक किंग कोबरा के अजगर को निकलने का वीडियो भी सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ था. दरअसल अभी तक कि आपने अजगर की अन्य जीवों को निकलने की बात तो सुनी होगी लेकिन इस वीडियो में एक किंग कोबरा ने अजगर को निगल लिया था और अजगर कोबरा का शिकार हो गया था. वहीं, सांप के मरने की एक्टिंग का वीडियो देखकर लोग खूब मजे ले रहे हैं. लोगों का कहना है कि कितना ओवर एक्टिंग करता है यह सांप.... इसकी ओवर एक्टिंग के रुपए काट लेने चाहिए.

यह भी पढे़ं- दहेज में दूल्हे राजा ने मांग ली ऐसी चीज, ससुर ने सबके सामने ही चप्पलों से की पिटाई

यह भी पढे़ं-क्या होगा, अगर महिलाएं खाने लगें शिलाजीत, जानें होश उड़ा देने वाले फायदे

यह भी पढे़ं-रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा ने उर्फी जावेद की दी टक्कर, केवल जाली पहनकर आ गई सामने

यह भी पढे़ं-न घोड़ी-न बैंडबाजा, बाराती भी घर से खाकर आए खाना, राजस्थान में छा गई कोटा की अनोखी शादी

 

Trending news