Lok Sabha Election :भीलवाड़ा में बरसे अमित शाह, बोले- रामलला के निमंत्रण को ठुकराने वालों को जनता कभी माफ नहीं करेगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2214172

Lok Sabha Election :भीलवाड़ा में बरसे अमित शाह, बोले- रामलला के निमंत्रण को ठुकराने वालों को जनता कभी माफ नहीं करेगी

Rajasthan Lok sabha Election 2024 : भारतीय जनता पार्टी के भीलवाड़ा लोकसभा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में जहाजपुर विधानसभा के शक्करगढ़ में आयोजित विजय शंखनाद महासभा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे. 

Lok Sabha Election :भीलवाड़ा में बरसे अमित शाह, बोले- रामलला के निमंत्रण को ठुकराने वालों को जनता कभी माफ नहीं करेगी

Rajasthan Lok sabha Election 2024 : भारतीय जनता पार्टी के भीलवाड़ा लोकसभा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में जहाजपुर विधानसभा के शक्करगढ़ में आयोजित विजय शंखनाद महासभा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे. 

कांग्रेस के पास ना नीति है, ना नीयत है, ना नेता हैं - अमित शाह

कांग्रेस पर तीखे प्रहार करते हुए केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने कहा कि श्री रामलला के निमंत्रण को ठुकराने वालों को जनता कभी माफ नहीं करेगी. कांग्रेस पार्टी ने रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में नहीं पहुंचकर जनता का अपमान किया है.

अपने चिर परिचित अंदाज में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर करारा वार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी 70 साल से धारा 370 को संभालकर बैठी थी. मोदी जी ने इसे समाप्त कर दिया और कश्मीर को हमेशा के लिए भारत का हिस्सा बना दिया. उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे कहते हैं कि राजस्थान वालों का कश्मीर से क्या लेना-देना। खड़गे जी को नहीं मालूम कि राजस्थान से कितने लोग सेना में हैं। कश्मीर के लिए राजस्थान की न जाने कितनी माताओं ने अपने लाल की बलि दी है.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के पास ना नीति है, ना नीयत है, ना नेता हैं. एक ओर ये राहुल बाबा और उनकी बहन हर 3 महीने में विदेश में वैकेशन मनाने जाते हैं. प्रियंका गांधी चुनाव के बीच थाइलैंड छुट्टी मनाकर आई हैं। दूसरी ओर 23 साल से दीपावली की भी छुट्टी न लेने वाले नरेन्द्र मोदी हैं. एक ओर सोनिया का एजेंडा है कि मेरे बेटे को प्रधानमंत्री बनाओ. दूसरी ओर मोदी का एजेंडा है कि मेरे भारत को महान भारत बनाओ. पिछले 10 साल के अंदर मोदी जी ने जितने भी वादे किए, वो सभी वादे उन्होंने पूरे किए.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कश्मीर और पूर्वोत्तर में शांति लाकर और नक्सलवाद को समाप्ति के कगार पर पहुंचाकर मोदी ने देश को सुरक्षित करने का काम किया. ये चुनाव स्पष्ट रूप से 2 खेमों में बंटा हुआ है. एक ओर 12 लाख करोड़ के घपले, घोटाले, भ्रष्टाचार करने वाली कांग्रेस पार्टी है. दूसरी ओर 23 साल तक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रहने के बाद 25 पैसे का भी जिस पर आरोप नहीं है, ऐसे नरेन्द्र मोदी हैं.

उन्होंने देश को सुरक्षित और समृद्ध करने का काम किया है. मोदी ने भारत को 10 साल में 11वें नंबर की अर्थव्यवस्था से 5वें नंबर पर पहुंचा दिया. नरेंद्र मोदी सरकार ने 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देने का सबसे बड़ा काम किया है. केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा नरेंद्र मोदी ने एक झटके से ट्रिपल तलाक को हटाया है. नई संसद भवन बनाया गया, कर्त्तव्य पथ बनाया. अंग्रेजों के कानून को हटाकर नया कानून बनाया. 12 करोड़ शौचालय बनाकर माताओं-बहनों का सम्मान किया. 10 करोड़ लोगों को उज्ज्वला का कनेक्शन दिया। 14 करोड़ जनता को नल से जल दिया.

उन्होंने 2047 में विकसित भारत बनाने के लिए नरेंद्र भाई मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान करते हुए कहा कि राजस्थान की सभी 25 सीटों के साथ समूचे देश में इस बार भाजपा प्रचंड बहुमत से चुनाव जीत रही है. भीलवाड़ा में भी लोकसभा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल को दिया गया हर वोट नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएगा. भीलवाड़ा संसदीय क्षेत्र से भाजपा की जीत रिकॉर्ड तोड़ेगी.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भीलवाड़ा के सांसद सुभाष बहेड़िया के कार्यकाल में केंद्र सरकार द्वारा कराए गए कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि नेशनल हाईवे 158, जयपुर उदयपुर वंदे मातरम ट्रेन, भीलवाड़ा में मेडिकल कॉलेज, भीलवाड़ा से आसींद व गुलाबपुरा रोड पर नेशनल हाईवे, भीलवाड़ा स्टेशन का जीर्णोद्धार यह सब सांसद बहेड़िया के विकास कार्यों के खाते में जाता है. उन्होंने कहा कि भीलवाड़ा में को विकास कार्य कराए गए हैं वह केवल भाजपा के शासन में ही हुए हैं. उन्होंने राजस्थान की बात करते हुए कहा कि राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत केवल अपने बेटे के लिए काम कर रहे हैं। जबकि उनका बेटा भी बड़ी मार्जिन से हार रहा है. राजस्थान 25 की 25 सीटें भाजपा को देने जा रहा है. प्रथम चरण में कल जो चुनाव हुआ है, उसमें 12 की 12 सीटें नरेंद्र मोदी जी की झोली में जा रही है.

जिला प्रवक्ता अंकुर बोरदिया ने बताया कि महासभा में सान्निध्य प्रदान कर रहे आचार्य महामंडलेश्वर जगदीश पुरी जी महाराज ने कहा कि आज मंच पर देश के विकास में अपना योगदान देने वाले राजनीति के पंडित विराजमान है तो सामने सभा में भारतीय मूल परंपरा का अनुसरण करने वाले हजारों लोग बैठे हैं.

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री डा किरोड़ीलाल मीणा ने इस अवसर पर कहा कि प्रदेश में कांग्रेस राज में हुए भ्रष्टाचार और पेलरलीक कांड किसी से छुपे नहीं है. ये नरेंद्र मोदी की गारंटी थी कि पेपरलीक माफिया को बख्शा नहीं जाएगा और भजनलाल सरकार ने आते ही इस गारंटी को पूरा कर दिखाया और इसी का परिणाम है कि एक के बाद एक पेपर लीक के जिम्मेदार जेल की सीखचों के पीछे जा रहे हैं. उन्होंने व्यंग कसते हुए कहा कि अभी तो मछलियां पकड़ी गई है अब सारे मगरमच्छ भी जेल की हवा खाएंगे.

भाजपा जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा ने मंचस्थ अतिथियों और उपस्थित हजारों कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा कि जनता जनार्दन 2014 से पहले की भ्रष्टाचार, तुष्टीकरण और आमजन विरोधी सरकार और 2014 के बाद की विकास और आमजन को समर्पित नरेंद्र मोदी सरकार के अंतर को अच्छी तरह समझ चुकी है.

इसका असर लोकसभा चुनावों में भीलवाड़ा सहित प्रदेश की सभी 25 सीटों पर देखने को मिलेगा. भीलवाड़ा में भाजपा प्रचंड जीत के साथ देशभर में इतिहास बनाएगी। महासभा को भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं क्लस्टर प्रभारी नारायण पंचारिया, लोकसभा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल, सांसद सुभाष बहेड़िया, जिला प्रमुख बरजी देवी भील, लोकसभा सहप्रभारी गजपाल सिंह राठौड़, लोकसभा संयोजक शक्तिसिंह कालियास, लोकसभा समन्वयक अतर सिंह भडाना, पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी, विधायक उदयलाल भड़ाणा, लादूलाल पितलिया, लालाराम जी बैरवा, गोपीचन्द मीणा, गोपाल खण्डेलवाल, अशोक कोठारी ने भी संबोधित किया.

लोकसभा सहसंयोजक रामपाल शर्मा, पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर, पूर्व विधायक डॉ. बी.आर. चौधरी, रामलाल गुर्जर, बद्री प्रसाद गुरूजी, पूर्व जिला प्रमुख शक्तिसिंह हाड़ा, रामचंद्र सेन सहित कई जनप्रतिनिधि मंचासीन रहे. महासभा का सफल संचालन जिला महामंत्री वेदप्रकाश खटीक ने किया.

इससे पूर्व हेलीपैड पर केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह का भाजपा जिला संगठन के प्रदेश एवं जिला पदाधियारियों, मोर्चा जिलाध्यक्षों, मंडल अध्यक्षों, जनप्रतिनिधियों ने स्वागत अभिनंदन किया.

महासभा में प्रधान करणसिंह बेलवा, चेयरमेन नरेश मीणा, जिला महामंत्री भगवतीप्रसाद जोशी, राजकुमार आंचलिया, जिला उपाध्यक्ष शंकरलाल जाट, मुकेश धाकड़, मंजू चेचानी, अविनाश जीनगर, जिला मंत्री गोपाल तेली, सुरेंद्र सिंह मोटरास, जिला कोषाध्यक्ष ललित अग्रवाल, जिला प्रवक्ता अंकुर बोरदिया, मनोज बुलानी, अजय नौलखा, अजीतसिंह केसावत, नंदलाल गुर्जर, विनोद झुर्रानी, राकेश कसारा, कन्हैयालाल जाट, देवेंद्र डाणी, नंदभंवर सिंह कानावत, बृजराज खींची, रामप्रसाद टाक, भेरूलाल टाक, अशोक शर्मा, प्रहलाद सेन, सहित बड़ी संख्या में प्रदेश एवं जिला पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं हजारों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Trending news