Lok Sabha Election: अमित शाह कोटा में कांग्रेस पर जमकर बरसे, बोले- कमल के फूल पर इतने गुस्से में बटन दबाना, करंट इटली में लगेगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2214072

Lok Sabha Election: अमित शाह कोटा में कांग्रेस पर जमकर बरसे, बोले- कमल के फूल पर इतने गुस्से में बटन दबाना, करंट इटली में लगेगा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज कोटा पहुंचे और विजय संकल्प सम्मेलन में शिरकत की. कोटा बूंदी भाजपा के लिए जब वोट डालने जाओ तो बटन तो कमल के निशाना पर दबाना लेकिन इतनी तेज गुस्से में दबाना की उसका करंट इटली में जाकर लगे.

Lok Sabha Election: अमित शाह कोटा में कांग्रेस पर जमकर बरसे, बोले- कमल के फूल पर इतने गुस्से में बटन दबाना, करंट इटली में लगेगा

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज कोटा पहुंचे और विजय संकल्प सम्मेलन में शिरकत की. जहां शाह ने भाजपा प्रत्याशी ओम बिड़ला के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया.

केंद्रीय मंत्री अमित शाह तय समय पर 2 बजे मंच पर पहुंचे और जमकर कांग्रेस शासन पर बरसे. मंच से अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी ओम बिड़ला के समर्थन में वोट डालने की अपील करते हुए कहा की देश में प्रधानमंत्री मोदी को अगर दुबारा प्रधानमंत्री बनाना है तो बिड़ला को वोट डालना होगा. उन्होंने कहा की कोटा बूंदी भाजपा के लिए जब वोट डालने जाओ तो बटन तो कमल के निशाना पर दबाना लेकिन इतनी तेज गुस्से में दबाना की उसका करंट इटली में जाकर लगे.

पहले चरण के परिणाम पर बोलते हुए अमित शाह ने कहा की मैं आपको पहले चरण का परिणाम बताऊं. पूरी सीटों पर कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया. वहीं शाह ने कहा की एक तरफ मोदी जी है दूसरी तरफ राहुल बाबा है. 13 लाख करोड़ भ्रष्टाचार के आरोप है.

एक तरफ राहुल प्रियंका है जो छुट्टियां बिताने थाइलैंड जाते है, जिनसे गर्मी में काम नही होता. जबकि दूसरी तरफ मोदी जी है जो 23 घंटे काम करते है. मोदी जी ने चंद्रमा पर भारत का झंडा लहराया.

वहीं राम मंदिर पर बोलते हुए अमित शाह ने कहा की पांच सौ सालों से राम लला ने टेंट में अपना जन्मदिन मनाया, लेकिन पहली बार मोदी जी ने मंदिर बनवाया जिसमे राम लला विराजमान हुए. कांग्रेस पार्टी के राम मंदिर के आयोजन पर नही आने पर शाह ने बोला की कांग्रेस की टोली को भी निमंत्रण भेजा था लेकिन इनको लगा की वोट बैंक कम हो जाएगा.

शाह से पहले मंच से संबोधित करते हुए लोकसभा प्रत्याशी ओम बिड़ला ने कहा की कोरोना में लोगों ने मोबाइल बंद कर लिए थे लेकिन हमने कोचिंग के बच्चों को स्पेशल ट्रेन लगवा कर भिजवाया. बिड़ला ने कहा की वे सदैव लोगों की मदद के लिए तैयार रहते है और हमेशा खड़े रहेंगे.

वहीं एयरपोर्ट के मामले पर बात करते हुए बिड़ला ने कहा की कांग्रेस सरकार ने एयरपोर्ट का काम अटकाए रखा लेकिन राजस्थान में भजनलाल शर्मा सरकार आते ही पैसा जमा हो गया. MOU हो गया और DPR पर काम चल रहा है.

इस दौरान मंच पर उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा, ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर, शिक्षा मंत्री मदन दिलावर, MLA संदीप शर्मा, MLA कल्पना देवी सहित अनेक भाजपा नेता मंच पर मौजूद रहे.

Trending news