Rajasthan : रणदीप सुरजेवाला की टिप्पणी पर प्रदेश बीजेपी ने जताई आपत्ति, राखी राठौड़ ने आड़े हाथ लेते हुए कहा...आकाओं को खुश कर रहे
Advertisement

Rajasthan : रणदीप सुरजेवाला की टिप्पणी पर प्रदेश बीजेपी ने जताई आपत्ति, राखी राठौड़ ने आड़े हाथ लेते हुए कहा...आकाओं को खुश कर रहे

Rajasthan Politics: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की भाजपा सांसद हेमा मालिनी को लेकर की गई टिप्पणी पर सियासी उबाल जारी है. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राखी राठौड़ ने रणदीप सुरजेवाला सहित कांग्रेस के नेताओं को आडे़ हाथ लिया. 

Rajasthan : रणदीप सुरजेवाला की टिप्पणी पर प्रदेश बीजेपी ने जताई आपत्ति, राखी राठौड़ ने आड़े हाथ लेते हुए कहा...आकाओं को खुश कर रहे

Rajasthan Politics: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की भाजपा सांसद हेमा मालिनी को लेकर की गई टिप्पणी पर सियासी उबाल जारी है. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राखी राठौड़ ने रणदीप सुरजेवाला सहित कांग्रेस के नेताओं को आडे़ हाथ लिया. राखी ने कहा कि कांग्रेस नेता अपने आकाओं को खुश करने के महिलाओं का अपमान कर रहे हैं. देश की आधी आबादी उन्हें माफ नहीं करेगी, इसका जवाब 4 जून के परिणाम में कांग्रेस को दिखाई देगा,जब देश की महिलाएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना विश्वास जताएगी.

प्रदेश बीजेपी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान प्रदेश प्रवक्ता राखी राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस के नेता इन दिनों अपने शीर्ष नेतृत्व को खुश करने के लिए चाटुकारिता की सारी हदें लांघ रहे है. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने जिस तरह से सांसद हेमा मालिनी के लिए शब्दों का इस्तेमाल किया इसकी जितनी निंदा की जाए कम है.

जब से कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने नारीशक्ति के विरोध के स्टेटमेंट दिया उसके बाद से कांग्रेस के बाकी नेताओं में होड़ मच गई महिलाओं का अपमान करने की. किस तरह से एक के बाद एक कई बयान दिए गए, जिसमे नारी शक्ति का अपमान किया गया. इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. जिनका साधारण बोलचाल में भी उपयोग नहीं करते हैं.

यह कांग्रेस की मानसिकता को दिखाता है कि वो नारी के खिलाफ है. महिलाओं में बदलाव, उनका विकास, उत्थान नहीं देख सकते, ये कांग्रेस नारी विरोधी है जो बदलाव के पूरी तरह से खिलाफ है. उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए बयान दिए जो वरिष्ठ नेता है और वरिष्ठ सांसद भी है , उन्होंने अपने मुकाम को अपने काम से पाया है. वो कोई सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी नहीं है जिनको राजनीतिक विरासत में मिली है.

मोदी सरकार में महिलाओं का हुआ उत्थान- राखी राठौड़ 

राखी राठौड़ ने कहा कि एक तरफ तो कांग्रेस नेताओं के बयान है जो उनकी मानसिकता को दर्शा रहे हैं. वहीं दूसरी ओर भाजपा है जो महिलाओं के सम्मान को आगे बढ़ाने का काम कर रही है. महिलाओं के लिए प्रियंका गांधी कहती थी की लड़की हूं लड़ सकती हूं, लेकिन नारों तक ही सीमित रह गई. वहीं दूसरी और देश की मोदी सरकार है जिसने 12 करोड़ से ज्यादा कॉलेज की व्यवस्था की, 12 करोड़ से ज्यादा उज्ज्वला योजना में गैस कनेक्शन दिए, 13 करोड़ से ज्यादा हर घर जल की व्यवस्था की शुरू की.

समृद्धि योजना से बच्चियों के भविष्य को सुधारने का काम किया, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के परिणाम स्वरूप आज 1000 पुरुष से 1030 महिलाएं हैं. सैनिक स्कूल में महिलाओं की बात हो रही है. उन्होंने कहा कि हर जगह पर इस मोदी सरकार ने महिलाओं को आगे किया है.

लखपति दीदी के माध्यम से महिलाओं को आत्मनिर्ब बनाने का काम किसी ने किया तो वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है. लोकसभा और विधानसभा में 33 फीसदी आरक्षण के लिए नारी शक्ति वंदन अधिनियम लागू कर महिलाओं की राजनीति में भागीदारी सुनिश्चित कर रहे हैं. इतना ही नहीं मुख्यधारा में लाने के पीएम मोदी संकल्पित होकर काम कर रहे हैं.

सुरेजवाला ने ये दिया था बयान 

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला पर बीजेपी का आरोप है उन्होंने एक अप्रैल को भाषण में कहा कि हम MLA MP क्यों बनाते है. ताकि वो हमारी आवाज उठा सकें. कोई हेमा मालिनी तो है नहीं कि चाटने के लिए बनाते हों, कोई फिल्म स्टार तो है. नहीं. हम तो हेमा मालिनी जी का भी सम्मान करते हैं. क्योंकि उन्होंने धर्मेंद्र जी के यहां शादी की हुई है वह बहू है हमारी.

ये कोई फिल्म स्टार तो हो सकती हैं. हालांकि सुरजेवाला ने अपने बयान को कहा कि भाजपा इसे तोड़मरोड़ कर पेश कर रही है. उनके मन में हेमा मालिनी और महिलाओं के लिए सम्मान है.

Trending news