Rajasthan Lok Sabha Election 2024: क्रिकेटर रवि बिश्नोई की अपील करेगी युवाओं को चुनाव में जागरूक,चुने गए जिला निर्वाचन विभाग के ब्रांड एम्बेसडर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2151654

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: क्रिकेटर रवि बिश्नोई की अपील करेगी युवाओं को चुनाव में जागरूक,चुने गए जिला निर्वाचन विभाग के ब्रांड एम्बेसडर

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:लोकसभा आम चुनाव 2024 को लेकर जहां राजनीतिक पार्टिया अपने स्तर पर तैयारिया शुरू कर चुकी है.जिला निर्वाचन अधिकारी गौरव अग्रवाल की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में कार्यक्रम आयोजित किया गया. 

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:लोकसभा आम चुनाव 2024 को लेकर जहां राजनीतिक पार्टिया अपने स्तर पर तैयारिया शुरू कर चुकी है.आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारत निर्वाचन विभाग ने सभी जिला निर्वाचन अधिकारियों को भी आवश्यक निर्देश जारी करते हुए शांतिपूर्ण व निष्पक्ष मतदान को लेकर जुटने के निर्देश दिए है. 

कलेक्ट्रेट सभागार में कार्यक्रम आयोजित
आगामी लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को अधिकाधिक मतदान के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से जोधपुर की प्रतिभा व भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर रवि बिश्नोई को जिले का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है. जिला निर्वाचन अधिकारी गौरव अग्रवाल की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में कार्यक्रम आयोजित किया गया. 

क्रिकेटर विश्नोई राष्ट्रीय निर्वाचन के ब्रांड एम्बेसडर
जिले में अधिकाधिक मतदान के लिए क्रिकेटर रवि विश्नोई को ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया. इस मौके पर कलेक्टर अग्रवाल ने कहा कि जिले में अधिकाधिक मतदान के लिए यूथ आइकान विश्नोई की अपील नए मतदाताओं में जागृति का संचार करेगी. इसके साथ ही कहा कि हम चाहते है कि आने वाले समय में क्रिकेटर विश्नोई राष्ट्रीय निर्वाचन के ब्रांड एम्बेसडर बने. 

हमारी भागीदारी भी सुनिश्चित
इस मौके पर रवि विश्नोई ने जी मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो भी पहली बार मतदाता बने और युवाओं से भी अपील करेंगे कि अपने मत का अधिकाधिक उपयोग करे ताकि देश में लोकतांत्रिक सरकार का गठन हो उसमे हमारी भागीदारी भी सुनिश्चित हो सके.

यह भी पढ़ें.....

राजस्थान नर्सिंग एसोसिएशन जोधपुर शहर की ओर से अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन भी सौपा गया. एसोसिएशन अध्यक्ष जगदीश जाट के नेतृत्व में नर्सिंग कर्मचारियों ने अस्पताल परिसर में प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के बाद डीपीसी,एमएसीपी व कैडर रिव्यू की प्रमुख मांगों को लेकर अधीक्षक से मुलाकात की. 

उन्होने कहा कि लम्बे समय से अस्पतालों में बैड संख्या तो बढाई जा रही है लेकिन उसके अनुपात में नर्सिंग कर्मी नही बढाए जा रहे है. लम्बे समय से डीपीसी अटकी हुई है उसका भी अभी तक कोई ठोस आश्वासन नही दिया गया है. 

नर्सिंग कर्मीयों ने बताया कि अधीक्षक के अलावा मुख्य सचिव सुधांश पंत को भी पत्र भेजा जाएगा. जिसमें नर्सिंगकर्मीयों की मांगों पर जल्द से जल्द कारवाई की मांग रखी जाएगी.

यह भी पढ़ें:Jaipur News:क्या MOU का वार होगा असरदार? राजस्थान पुलिस ने बनाया साइबर अपराधियों के लिए एक्शन प्लान

Trending news