Lok Sabha elections 2024: राजस्थान के चुनाव परिणाम पर बोले CP जोशी, कहा-मन माफिक नहीं.....
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2279294

Lok Sabha elections 2024: राजस्थान के चुनाव परिणाम पर बोले CP जोशी, कहा-मन माफिक नहीं.....

Lok Sabha elections 2024:लोकसभा चुनाव के परिणाम में बीजेपी और एनडीए को अपेक्षानुरूप सफलता नहीं मिली.राजस्थान को लेकर जोशी ने कहा कि परिणामों की समीक्षा करेंगे.बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए को तीसरी बार बहुमत मिल रहा है.

Rajasthan Lok Sabha elections 2024

Lok Sabha elections 2024:लोकसभा चुनाव के परिणाम में बीजेपी और एनडीए को अपेक्षानुरूप सफलता नहीं मिली, लेकिन कांग्रेस का इंडिया गठबंधन भी काफी मजबूत स्थिति में दिखाई दे रहा है.लोकसभा चुनाव के नतीजे के बाद बीजेपी नेता मंथन करने में जुट गए. 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने स्वीकार किया कि जो अपेक्षा थी उसके अनुरूप परिणाम नहीं आए हैं, लेकिन एनडीए शुद्ध रूप से सरकार बनाने जा रहा है. राजस्थान को लेकर जोशी ने कहा कि परिणामों की समीक्षा करेंगे.

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए को तीसरी बार बहुमत मिल रहा है. जनता का तीसरी बार विश्वास एनडीए को मिला है. हालांकि परिणाम अपेक्षा के अनुरूप नहीं, फिर भी शुद्ध रूप से एनडीए की सरकार बनेगी. जोशी ने कहा कि अभी हम नतीजों की प्रतिक्षा कर रहे है, लेकिन रुझानों में एनडीए की सरकार बन रही है. 

जनता ने जनादेश दिया इसके लिए जनता जनार्धन का आभार. अभी सिर्फ इतना कहेंगे कि विपक्ष ने इस चुनाव में देश की जनता को गुमराह किया,जिस बात का दूर दूर तक वास्ता नहीं उसको जनता के सामने रखा. विपक्ष ने कुर्सी के लिए जनता को गुमराह करने का प्रयास किया. फिर भी जनता आशीर्वाद एनडीए को मिला है.

राजस्थान को लेकर आए परिणामों पर सीपी जोशी ने कहा कि ये सही है कि हमे जो उम्मीद थी उसके अनुरूप जनता का जनादेश नहीं मिला, हम 25 की 25 सीटों पर जीत का अनुमान लगा रहे थे, लेकिन परिणाम अपेक्षा थी उसके अनुरूप तो नहीं है, अभी पूरे परिणाम आने बाकी जो नतीजे आयेंगे उसके बाद समीक्षा करेंगे. 

चुनाव के बाद अर्जित होती है उसकी समीक्षा होती है हम इन परिणामों की भी समीक्षा करेंगे.उधर NAD की जीत पर भाजपा मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया जयपुर शहर प्रत्याशी मंजू शर्मा जीतने के बाद पार्टी मुख्यालय पहुंची तो कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी के साथ उनका स्वागत किया.

यह भी पढ़ें:क्या वसुंधरा राजे का झालावाड़-बारां तक तक सीमित रहना ही बना बीजेपी की हार की वजह

Trending news