Lok Sabha Election 2024 : PCC में कांग्रेस नेता बोले- OSD शशिकांत ना होते, तो अशोक गहलोत CMR में होते...!
Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : PCC में कांग्रेस नेता बोले- OSD शशिकांत ना होते, तो अशोक गहलोत CMR में होते...!

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : पूर्व सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के OSD शशिकांत शर्मा (Shashikant Sharma) के कांग्रेस नेताओं ने मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस लीडर्स ने कहा, कि अगर ओएसडी शशिकांत ना होते, तो आज अशोक गहलोत CMR में होते.

 

 

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के ओएसडी शशिकांत शर्मा (Shashikant Sharma) के खिलाफ कांग्रेस नेताओं-कार्यकर्ताओं और मीडिया से जुड़े लोगों की नाराजगी की खबरें सामने आ रही हैं. जानकारी के अनुसार, जयपुर पीसीसी में मीटिंग के दौरान कुछ कांग्रेसी नेताओं ने कहा, कि अगर ओएसडी शशिकांत ना होते, तो आज अशोक गहलोत CMR में होते. बताया जा रहा है, कि पीसीसी में मीडिया ने ओएसडी शशिकांत के रवैये को लेकर सवाल उठाए, जिसके बाद कांग्रेस नेताओं ने भी अपना विरोध व्यक्त किया. 

विधायकों को भी नहीं मिलने दिया

कांग्रेस नेताओं ने लोकल लीडर्स और गहलोत के बीच कम्युनिकेशन गैप को OSD शशिकांत शर्मा को जिम्मेदार बताते हुए कहा, कि अगर पूर्व सीएम अशोक गहलोत तक सच्चाई पहुंचती और समय रहते ओएसडी हकीकत से उन्हें रूबरू कराने, तो आज राजस्थान में कांग्रेस की सरकार होती और गहलोत CMR में होते. 

पीसीसी में कांग्रेस नेताओं ने कहा, कि कई बार तो विधायकों तक को गहलोत से मिलने से रोका गया था. जिसकी वजह से विधायक पहले भी नाराजगी जता चुके हैं. अब इस मामले के सामने आने के बाद कांग्रेस नेताओं की नाराजगी उजागर हुई है. 

अहमद पटेल के बेटे ने जताई थी नाराजगी

दरअसल, अगस्त 2022 में कांग्रेस के दिग्गज नेता अहमद पटेल (Ahmed Patel)के बेटे फैसल अहमद पटेल (Faisal Ahmed Patel) भी राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी शशिकांत शर्मा के खिलाफ नाराजगी जताई थी. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर ट्वीट कर लिखा था, कि सीएम अशोक गहलोत के OSD शशिकांत शर्मा ना तो फोन उठाते, और ना उसका जवाब देते हैं. प्रदेश में अल्पसंख्यक समुदाय के काम रुके हुए हैं. बता दें, कि इस ट्वीट में उन्होंने अशोक गहलोत को भी टैग किया था. इन तमाम वाकयों से साफ है, कि शशिकांत के प्रति कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं में खासी नाराजगी है.

Trending news