Lok Sabha Election : शेखावत बोले- कांग्रेस वादों के साथ विश्वासघात करती है, BJP का संकल्प पत्र PM मोदी की गारंटी
Advertisement

Lok Sabha Election : शेखावत बोले- कांग्रेस वादों के साथ विश्वासघात करती है, BJP का संकल्प पत्र PM मोदी की गारंटी

Rajasthan Lok Sabha Election : केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने जी राजस्थान से खास बातचीत करते हुए बताया कि मोदी सरकार के संकल्प पत्र में मोदी जी की गारंटी है जो गारंटी को पूरा करने की गारंटी है. विकसित भारत का संकल्प पत्र है.

Lok Sabha Election : शेखावत बोले- कांग्रेस वादों के साथ विश्वासघात करती है, BJP का संकल्प पत्र PM मोदी की गारंटी

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी मिशन 400 पार सीटों पर विजय के लक्ष्य को लेकर चल रही है. इस लक्ष्य को साधने के लिए आज मोदी सरकार 03 के लिए अपना विजन डॉक्यूमेंट जारी किया है. जोधपुर के चुनावी रण में करण सिंह उचियारड़ा और गजेंद्र सिंह शेखावत हैं. जोधपुर सीट पर दूसरे चरण में मतदान 26 अप्रैल को कराये जायेंगे. 

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने जी राजस्थान से खास बातचीत करते हुए बताया कि मोदी सरकार के संकल्प पत्र में मोदी जी की गारंटी है जो गारंटी को पूरा करने की गारंटी है. विकसित भारत का संकल्प पत्र है.

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि 2014 में प्रधानमंत्री जी की कुर्सी पर बैठने से पहले संकल्प लिया था कि हम देश को बदलने के लिए काम करेंगे.देश को समृद्ध शक्तिशाली संपन्न बनाने के लिए काम करेंगे. जिसका मार्ग गरीब के घर से जाएगा. 10 साल के कार्यकाल में हमने उस मार्ग पर चलकर देश को परिवर्तित करने पर काम किया है.

अब देश विकसित भारत बन सकता है. उसे मुकाम तक लाने में जो हमे सफलता प्राप्त हुई है, जो गरीबों के जीवन में कमियां बदलाव में बची रह गई थी.आजादी के बाद में सरकारों ने उदासीनता के चलती अभाव में काम किया. हमारा गरीब मूलभूत सुविधाओं की चुनौती को पार करके मूलभूत प्रोडक्टिव बने. इस सपने को हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने साकार किया है. शेखावत ने कहा कि आत्मविश्वास से लबरेज देश विकसित भारत की और बढ़ रहा है। विकसित भारत का संकल्प की आधारशिला इस संकल्प पत्र में है.

ये भी पढ़ें- Jhalawar-Baran Lok Sabha Election Results 2024: झालावाड़ सीट पर क्या दुष्यंत सिंह के जीत के तिलिस्म को तोड़ पाएंगी उर्मिला जैन भाया, या होगी हार?

इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी जादूगिरी का जवाब जनता दे चुकी है. सोने की सीढियां बनाने वाले बयान पर शेखावत ने कहा कि कांग्रेस के डीएनए का दोष है. गरीबी हटाओ का नारा देकर कांग्रेस ने सत्ता के सुख भोगे हैं. शेखावत ने कहा कि गरीब को गणेश मानकर देश की सेवा करना चाहते हैं. केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि बीजेपी के संकल्प पत्र में महिलाओं पर भी ध्यान दिया गया है. संकल्प पत्र में महिलाओं को सम्मान बढ़ाने के लिए योजनाओं का जिक्र है.

 

 

Trending news