Lok Sabha Election : पहले चरण में मतदान के रुझान के बाद टीकाराम जूली का बयान, बीजेपी को श्राप लगा...चिंता बढ़ने वाली है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2213759

Lok Sabha Election : पहले चरण में मतदान के रुझान के बाद टीकाराम जूली का बयान, बीजेपी को श्राप लगा...चिंता बढ़ने वाली है

Tikaram Julie statement : टीकाराम जूली ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि अधूरे मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा पर बीजेपी को श्राप लगा है. आगे कहा कि अपने आप को भगवान से बढ़कर कुछ लोग मानने लग गए. पहले चरण में मतदान के रुझान के बाद जूली ने कहा कम मतदान प्रतिशत बीजेपी की चिंता बढ़ने वाली है.

Lok Sabha Election : पहले चरण में मतदान के रुझान के बाद टीकाराम जूली का बयान, बीजेपी को श्राप लगा...चिंता बढ़ने वाली है

Lok Sabha Election 2024, Tikaram Julie statement : राजस्थान में लोकसभा की 12 सीटों पर पहले फेज की वोटिंग खत्म हो गई. पहले फेज में श्रीगंगानगर, बीकानेर, चूरू, झुंझूनूं, सीकर, जयपुर ग्रामीण, जयपुर, अलवर, भरतपुर, करौली-धौलपुर, दौसा और नागौर लोकसभा सीटों के लिए वोट डाले गये. 

पहले चरण में कम वोटिंग होने से राजनीतिक दलों की चिंता बढ़ गई है. इधर पहले चरण में मतदान के रुझान के बाद नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली का बयान सामने आया. जूली ने कहा कम मतदान प्रतिशत बीजेपी की चिंता बढ़ने वाली है.

टीकाराम जूली ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि अधूरे मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा पर बीजेपी को श्राप लगा है. आगे कहा कि अपने आप को भगवान से बढ़कर कुछ लोग मानने लग गए.

 बीजेपी पर टीकाराम जूली ने निशाना साधते हुए कहा कि वे लोग भगवान राम को लेकर आने की बात करते हैं. अधूरे मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के समय शंकराचार्य ने इसे गलत बताया था. अब जो गलत किया, उसका खामियाजा इनको भुगतना पड़ेगा. भाजपा ने राम मंदिर को बड़ा मुद्दा बनाने का प्रयास किया, लेकिन नहीं बना पाए. अब अधूरे मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का श्राप इनको लग रहा है.

 जूली ने बीजेपी निशाना साधते हुए कहा कि भगवान सब देख रहा है, सबकी सुनता और ध्यान रखना है. कोई अपने आप को भगवान से ऊपर माने,
 तो उएसे सब तय नहीं हो जाता. आपको पांव थोड़े जमीन पर भी रखने होंगे.

अलवर में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली अपनी पत्नी के साथ वोट डालने के लिए पहुंचे थे. जूली ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि कहा झूठ बोलने का काम करती है भाजपा.  भाजपा-कांग्रेस के प्रत्याशियों ने भी सुबह ही अपने-अपने वोट डाल दिए.

पहले चरण में कम वोटिंग होने से राजनीतिक दलों की चिंता बढ़ गई है. इधर पहले चरण में मतदान के रुझान के बाद नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली का बयान सामने आया. जूली ने कहा कम मतदान प्रतिशत बीजेपी की चिंता बढ़ने वाली है. जूली आगे तंज कसते हुए कहा कि अभी भी बीजेपी की सरकार तानाशाहों की तरह चल रही है, लेकिन जनता को अब समझ में आने लगा है. लोकतंत्र में चाबी जनता के पास है और जनता ने केंद्र सरकार की चाबी अपने पास रख रखी है. जनता जितनी चाबी भरेगी यह उतना ही चल पाएंगे.

पहले चरण के चुनाव में वोट डालने के बाद नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा था कि आज देश और राजस्थान के लिए ऐतिहासिक दिन है. जुबलेबाजी से हटकर जिसने देश और प्रदेश के लिए काम किया है, उसके समर्थन में मतदान करें.

 

 

 

 

Trending news