Lok Sabha Elections 2024: पूर्व CM अशोक गहलोत की अगुवाई में कांग्रेस कैंपेन कमेटी बनाएगी चुनावी रणनीति, प्रचार अभियान पकड़ेगा रफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2200387

Lok Sabha Elections 2024: पूर्व CM अशोक गहलोत की अगुवाई में कांग्रेस कैंपेन कमेटी बनाएगी चुनावी रणनीति, प्रचार अभियान पकड़ेगा रफ्तार

Lok Sabha Elections 2024: पूर्व CM अशोक गहलोत की अगुवाई में कांग्रेस कैंपेन कमेटी चुनावी रणनीति बनाएगी. इससे कांग्रेस का प्रचार अभियान रफ्तार पकड़ेगा.

 

ashok hehlot and govind singh dotasra

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान के पहले चरण के चुनाव में बस अब कुछ दिन बचे हैं. 19 अप्रैल को राजस्थान की 12 सीटों के लिए पहले चरण के तहत चुनाव होगा. चुनाव को लेकर सभी पार्टियां कमर कर से तैयारियां कर रही हैं. लगातार नेताओं के राजस्थान दौरे हो रहे हैं. वहीं राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot)की अगुवाई में कांग्रेस कैंपेन कमेटी चुनावी रणनीति बनाएगी.

आज शाम 6 बजे पीसीसी वॉर रूम में इसको लेकर बैठक होगी. कैंपेन कमेटी चेयरमैन अशोक गहलोत बैठक की अध्यक्षता करेंगे. कैंपेन कमेटी के सभी सदस्य इस बैठक के दौरान मौजूद रहेंगे..सभी को बैठक के लिए बुलाया गया है. डॉ सीपी जोशी, कन्वीनर, को–कन्वीनर समेत सभी सदस्य बैठक में शामिल होंगे. पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, जितेंद्र सिंह, सचिन पायलट (Sachin Pilot) भी कमेटी के सदस्य हैं.इस बैठक के बाद कांग्रेस अपने प्रचार अभियान में और रफ्तार लाएगी.

दौसा सीट पर नजर 

बता दें कि दौसा में 12 अप्रैल को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) बीजेपी प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा (Kanhaiya Lal Meena) के समर्थन में रोड शो करेंगे. बीजेपी के मिशन 25 को साधने के लिए पीएम खुद दौसा में रोड शो करेंगे. इससे पहले पीएम मोदी राजस्थान में कोटपूतली, चूरू और पुष्कर में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाएं कर चुके हैं.ऐसे में इस सीट पर मीणा VS मीणा का मुकाबला देखने लायक होगा. नतीजों के बाद पता चल पाएगा की क्या जनता सचिन पायलट की पगड़ी की लाज रखेगी या बीजेपी को समर्थन देकर कैन्यालाल मीणा को वोट देगी.

गौरतलब है कि सचिन पायलट ने दौसा जिले के महवा के गाजीपुर में कहा था कि दौसा से अगर कांग्रेस जीती तो यहां से किसी का भी मंत्री पद नहीं जाएगा. पायलट ने लोगों से आवाहन किया कि मेरी पगड़ी की लाज रखना. इससे पहले सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने दौसा से लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा (Murarilal Meena) के समर्थन में सभा को संबोधित किया था. इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता का मन बन चुका है इस बार दौसा से कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत होगी. पायलट ने कहा था कि पिछले 15 साल से जो सांसद रहे उन्होंने यहां कोई काम नहीं किया. पिछले तीन चुनाव का दौसा में इस बार सूद समेत हिसाब करेंगे.

Trending news