Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी की आज बाड़मेर-जैसलमेर सीट से प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में सभा, जानिए अमित शाह का दौरा कब?
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी की आज बाड़मेर-जैसलमेर सीट से प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में सभा, जानिए अमित शाह का दौरा कब?

Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी की आज बाड़मेर-जैसलमेर सीट से प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में सभा होगी. जानिए अमित शाह का राजस्थान दौरा कब होगा?

PM Narendra Modi

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: बीजेपी 'मिशन 25' को साधने में जुटी है. जिसके तहत राजस्थान की 25 की 25 सीटों को जीतने का बीजेपी प्रयास कर रही है. वहीं कांग्रेस के साथ अन्य पार्टियां भी लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तैयारियां कर रही हैं. आज (12 अप्रैल, शुक्रवार) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)लगातार दूसरे दिन राजस्थान आएंगे.

पीएम मोदी आज बाड़मेर-जैसलमेर (Barmer Jaisalmer Seat) और दौसा सीटों को साधेंगे. प्रधानमंत्री मोदी आज बाड़मेर के आदर्श स्टेडियम में दोपहर में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद शाम पांच बजे दौसा में पीएम मोदी का रोड शो होगा. 22 अप्रैल को प्रधानमंत्री की जोधपुर में भी जनसभा प्रस्तावित है.

प्रधानमंत्री के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit shah) कल से (13 अप्रैल, शनिवार) चार दिवसीय दौरे पर रहेंगे. अमित शाह 13 अप्रैल अलवर और 14 अप्रैल को बीकानेर में जनसभा करेंगे. शाह 16 और 17 अप्रैल फिर राजस्थान के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान 16 को जयपुर में अमित शाह का रोड शो हो सकता है. वहीं इसके अगले दिन जयपुर में ही पार्टी की चुनावी तैयारियों को लेकर बैठक प्रस्तावित है. इसके बाद इसी दिन अमित शाह का नागौर दौरे भी प्रस्तावित है.

चूरू में पीएम मोदी का कांग्रेस पर निशाना

चूरू की जनसभा में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, और लोगों से चूरू प्रत्याशी देवेन्द्र झाझड़िया (Devendra Jhajharia) को वोट देने की अपील की.पीएम मोदी ने कहा, कि ERCP प्रोजेक्ट को कांग्रेस ने लटकाया, लेकिन राजस्थान में बीजेपी के आने के बाद, हमने उस पर तेजी से काम किया. हमने हरियाणा से समझौता करके शेखावटी में पानी लाने का काम पूरा किया. 2019 में हमने जो संकल्प किए थे, उसमें लगभग सभी पूरे हो चुके हैं.

 

Trending news