राजस्थान आएंगे राहुल गांधी, डोटासरा लेंगे गंगानगर, बीकानेर बाड़मेर, झुंझुनूं के कार्यकर्ताओं की बैठक
Advertisement

राजस्थान आएंगे राहुल गांधी, डोटासरा लेंगे गंगानगर, बीकानेर बाड़मेर, झुंझुनूं के कार्यकर्ताओं की बैठक

राजस्थान में 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' व आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस की राज्य इकाई के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और राज्य इकाई के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा अन्य नेताओं के साथ प्रदेश का दौरा करेंगे. एक पदाधिकारी ने यह जानकारी दी.

राजस्थान आएंगे राहुल गांधी, डोटासरा लेंगे गंगानगर, बीकानेर बाड़मेर, झुंझुनूं के कार्यकर्ताओं की बैठक

Rahul Gandhi: राजस्थान में 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' व आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस की राज्य इकाई के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और राज्य इकाई के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा अन्य नेताओं के साथ प्रदेश का दौरा करेंगे. एक पदाधिकारी ने यह जानकारी दी. पार्टी प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि इसकी शुरुआत गंगानगर से होगी. उन्होंने बताया कि वरिष्ठ नेताओं के साथ राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली भी साथ रहेंगे.

उन्होंने कहा कि ये नेता, दौरे के पहले चरण में विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में संवाद कार्यक्रम के माध्यम से पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में चर्चा कर दिशा निर्देश देंगे. प्रवक्ता के मुताबिक, ये तीनों नेता 31 जनवरी को गंगानगर पहुंचेगे. उन्होंने बताया कि ये नेता एक फरवरी को गंगानगर लोकसभा क्षेत्र, दो फरवरी को बीकानेर, तीन फरवरी को बाड़मेर, चार फरवरी को नागौर, पांच फरवरी को चूरू, छह फरवरी को सीकर व झुंझुनूं तथा सात फरवरी को जयपुर ग्रामीण में कांग्रेस कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में भाग लेंगे.

उन्होंने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष व प्रदेश चुनाव समिति के अध्यक्ष डोटासरा ने प्रदेश चुनाव समिति के सदस्यों का समूह गठित कर काम बांटा है, जिसके तहत समिति के दो सदस्यों का समूह पांच फरवरी तक सम्बद्ध लोकसभा क्षेत्र का दौरा कर प्रमुख कांग्रेस कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेंगे तथा अपनी रिपोर्ट प्रदेश चुनाव समिति को पेश करेंगे.  

ये भी पढ़ें- 

Bikaner News: गीजर गैस रिसने से फिर हुई एक मौत, बाथरूम में नहाने गया था युवक

 मेजर ने इस वजह से कारगिल की लड़ाई लड़ने से किया था मना, मैदान में उतर कर इस जवान...

Trending news