Rajasthan Lok Sabha Election 2024:पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने पीएम मोदी पर साधा निशाना,कहा-भारत में चुनाव निष्पक्ष होंगे या नहीं...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2184631

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने पीएम मोदी पर साधा निशाना,कहा-भारत में चुनाव निष्पक्ष होंगे या नहीं...

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टियों में एक-दूसरे पर तंज कसने का दौर जारी है,लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं में बयानबाजी का दौर धिरे-धिरे बढ़ते जा रहा है.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टियों में एक-दूसरे पर तंज कसने का दौर जारी है,लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं में बयानबाजी का दौर धिरे-धिरे बढ़ते जा रहा है.राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इलेक्टोरल बॉन्ड और कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते सीज करने के मामले में BJP और पीएम मोदी पर निशाना साधने में पिछे नहीं रहे.

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इलेक्टोरल बॉन्ड और कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते सीज करने के मामले में पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.उन्होंने कहा कि आज दुनिया में भी इस बात की चिंता है कि भारत में निष्पक्ष चुनाव होंगे या नहीं?

गहलोत ने कहा कि पहले ईडी का डर दिखाकर हजारों-करोड़ रुपए इलेक्टोरल बॉन्ड के जरिए बटोर लिए. अब इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर पीएम मोदी जो तर्क दे रहे हैं, उनमें दम नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के बैंक खाते सीज कर दिए गए हैं. दो-दो मुख्यमंत्री जेल में हैं. गहलोत बोले कि पहले अमेरिका, जर्मनी और उसके बाद संयुक्त राष्ट्र ने भी चिंता जताई है कि भारत में आम चुनाव निष्पक्ष तरीके से होंगे या नहीं.

पूर्व सीएम अशोक गहलोत का कहना है कि,लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की स्थिति पूरे राजस्थान में अच्छी है.जालोर-सिरोही में भी पार्टी मजबूत स्थिति में है.लेकिन अबकी बार 400 पार का नारा देकर भाजपा केवल भ्रम फैला रही है.ताकि लोग उनको वोट देते रहें.

यह भी पढ़ें:Pratapgarh News:CMHOने किया जिला अस्पताल का निरीक्षण,मौके पर दो नर्सिंग कर्मियों पर गिरी गाज

यह भी पढ़ें:Churu News:राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कहा-मोदी लहर को लेकर कांग्रेस में भगदड़

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024:कोटपूतली से कल मोदी भरेंगे हुंकार,डेंटल कॉलेज के सामने विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित

Trending news