Churu News:राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कहा-मोदी लहर को लेकर कांग्रेस में भगदड़
Advertisement

Churu News:राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कहा-मोदी लहर को लेकर कांग्रेस में भगदड़

Churu News:राजस्थान से भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस में इस समय भगदड़ मची हुई है. इस दौरान राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि बहुत प्रबल संभावनाएं हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अप्रैल को चूरू आ रहे हैं. 

Churu News

Churu News:राजस्थान से भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस में इस समय भगदड़ मची हुई है. मैं ऐसा पहली बार देख रहा हूं जब  कांग्रेस के उम्मीद्वार खुद कहे की मैं चुनाव नहीं लड़ना चाहता. 

सेनापति युद्ध में उतरने से पहले अपने हथियार छोड़ रहे 
सेनापति रण में उतरने से पहले अपने हथियार डाल रहे हैं, चाहे जयपुर हो, चाहे जोधपुर हो, चाहे राजसमंद हो सब जगह यही हालत है, कांग्रेस के बड़े नेता जानबूजकर बचना चाहते हैं चुनाव से .इस दौरान राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि बहुत प्रबल संभावनाएं हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अप्रैल को चूरू आ रहे हैं. 

कांग्रेस के उम्मीदवार खुद कह रहे हैं कि मैं चुनाव नहीं लड़ना
99 प्रतिशत तय  हो गया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चूरू में 5 अप्रैल को बड़ी जनसभा करेंगे. इस दौरान राहुल कस्बा पर भी राजेंद्र राठौड़ ने निशाना साधा, राठौर ने कांग्रेस उम्मीदवार राहुल कस्बा पर निशाना साधते हुए कहा की मैं समझता हु की  व्यक्तिगत टीपणिया वो भी न  करें.

बड़े नेता जानबूझकर बचना चाह रहे हैं इस चुनाव से
35 साल तक हम साथ साथ चले.जब हम एक दूसरे के सहभागी थे, कभी राम लक्ष्मण की जोड़ी से हमें जिले ने उपकृत किया और आज अचानक में सामंत बन गया.यह सवाल में उन्ही से पूछता हु की 35 साल पहले यह सवाल उन्होंने खड़ा क्यों नहीं किया.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024:कोटपूतली से कल मोदी भरेंगे हुंकार,डेंटल कॉलेज के सामने विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित

 

Trending news