Rajasthan Lok Sabha Election 2024:दो दिवसीय दौरे पर जम्मू कश्मीर पहुंचे सतीश पूनिया,विकसित भारत मोदी की गारंटी अभियान का करेंगे प्रचार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2156695

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:दो दिवसीय दौरे पर जम्मू कश्मीर पहुंचे सतीश पूनिया,विकसित भारत मोदी की गारंटी अभियान का करेंगे प्रचार

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया जम्मू कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर हैं. पूनिया ''विकसित भारत मोदी की गारंटी'' संकल्प पत्र अभियान के तहत जम्मू लोकसभा क्षेत्र के प्रवास पर हैं.

Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया जम्मू कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर हैं. पूनिया ''विकसित भारत मोदी की गारंटी'' संकल्प पत्र अभियान के तहत जम्मू लोकसभा क्षेत्र के प्रवास पर हैं. इस दौरान जम्मू कश्मीर के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना ने सतीश पूनिया की तारीफ करते हुए कहा कि पूनिया ने राजस्थान में बीजेपी को मजबूती दी.

देश में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के संकल्प के साथ देश में विकसित भारत मोदी की गारंटी अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत देश के नेताओं को अलग अलग लोकसभा क्षेत्रों में प्रवास पर भेजा गया है. इस कड़ी में राजस्थान बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया जम्मू पहुंचे. पूनियां ने लोकसभा क्षेत्र में लाभार्थी संपर्क, शक्ति वंदन, सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम, जन किसान संगठन व गैर सरकारी संगठनों के साथ विभिन्न कार्यक्रमों में संवाद किया. 

इस दौरान पूनिया ने श्री रघुनाथ जी मंदिर में दर्शन करने के साथ कटरा में बारीदार मिलन कार्यक्रम में शामिल हुए. दोपहर में कोहॉर्ट में विस्थापित कश्मीरी नागरिकों से मुलाकात की तथा जम्मू क्लब में सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग उद्यमियों से संवाद किया. शाम को 5:00 बजे अखनूर में दिव्यांगजन मिलन कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान पूनियां ने पत्रकारों से भी वार्ता कर अभियान की जानकारी दी.

इधर एक कार्यक्रम के दौरान जम्मू कश्मीर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना ने पूनिया की जमकर तारीफ की. रैना ने कहा कि सतीश पूनिया भाजपा के वरिष्ठ और जुझारू कार्यकर्ता नेता हैं. राजस्थान की सरजमीं पर गांव गांव शहर शहर बीजेपी को मजबूती से खड़ा करने और सुदूर क्षेत्रों में पहुंचाने में पूनियां का योगदान हैं. 

पूनिया ने जम्मू में लाभार्थियों, कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों से संवाद कर लोकसभा चुनाव में तीसरी बार मोदी सरकार बनाने को लेकर मजबूती से जुटने का आह्वान किया.

यह भी पढ़ें:Jaipur Crime News: AGTF टीम की बड़ी कार्रवाई,शराब तस्करी में 12 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार 

Trending news