Rajasthan Lok Sabha Election 2024: शिव से निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने किया चुनावी ऐलान, BJP की बढ़ी मुश्किलें
Advertisement

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: शिव से निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने किया चुनावी ऐलान, BJP की बढ़ी मुश्किलें

Barmer News: भाजपा से बागी होकर शिव से निर्दलीय विधायक बने रविंद्र सिंह भाटी ने सर्व समाज की बैठक में हजारों लोगों की भीड़ में बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र के चुनावी रण में उतारने का ऐलान कर दिया है, जिसके बाद अब बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मेदाराम बेनीवाल भाजपा के कैलाश चौधरी निर्दलीय रविंद्र सिंह भाटी के चुनाव लड़ने के ऐलान से त्रिकोणीय संघर्ष की चलते चुनावी तापमान भी बढ़ गया है. 

ravindra singh bhati - zee rajasthan

Barmer News: लोकसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है और बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र में राजनीति का पारा भी बढ़ने लगा है. कांग्रेस भाजपा द्वारा प्रत्याशी घोषित करने के बाद अब शिव से निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने भी लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर सियासी तापमान को बढ़ा दिया है.

रेगिस्तान के रेतीले बाड़मेर जिले में गर्मी की दस्तक के साथ ही भाजपा से बागी होकर शिव से निर्दलीय विधायक बने रविंद्र सिंह भाटी ने सर्व समाज की बैठक में हजारों लोगों की भीड़ में बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र के चुनावी रण में उतारने का ऐलान कर दिया है, जिसके बाद अब बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मेदाराम बेनीवाल भाजपा के कैलाश चौधरी निर्दलीय रविंद्र सिंह भाटी के चुनाव लड़ने के ऐलान से त्रिकोणीय संघर्ष की चलते चुनावी तापमान भी बढ़ गया है. 

यह भी पढे़ं- Aaj Ka Rashifal: वृष-कर्क-सिंह पर छप्परफाड़ खुशियों की बारिश आज, धनु-मकर का बढ़ेगा मान, पढ़ें राशिफल

 

निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने गेहूं रोड स्थित आलोक ग्रामोदय आश्रम के पास सर्व समाज की मंगलवार को बैठक बुलाई और बैठक में हजारों की संख्या में उमड़ी भीड़ के बीच चुनाव का ऐलान करते हुए कहा कि मैं 2019 से लेकर आज दिन तक संघर्ष करता आया हूं और बाड़मेर जैसलमेर बालोतरा की जनता के लिए आगे भी संघर्ष करता रहूंगा तो आप सब लोग इस संघर्ष में मेरा साथ देने के लिए तैयार हो, जिसके बाद लोगों ने हाथ खड़े कर भाटी को समर्थन दिया तो रविंद्र सिंह भाटी ने निर्दलीय लोकसभा का चुनाव लड़ने का ऐलान करते हुए 4 अप्रैल को नामांकन दाखिल करने की घोषणा की. भाटी की निर्दलीय चुनावी रण में ताल ठोकने के बाद कांग्रेस और भाजपा के नेताओं की नींद उड़ गई है.

भाजपा ने मनाने का प्रयास भी किया था
गौरतलब है कि रविंद्र सिंह भाटी के निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ने की सुगबुगाहट के चलते पिछले दिनों भाजपा ने मनाने का प्रयास भी किया था और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा उनको मनाने के लिए कई दौर की वार्ता भी की थी. सकारात्मक वातावरण के दौर में हुई वार्ता एक पेयजल विकास कार्यो का स्वीकृति पत्र वायरल होने के बाद विफल हो गई. पत्र में निर्दलीय विधायक की अनुशंसा पर 2 हैंडपंप और शिव से भाजपा प्रत्याशी स्वरूप सिंह खारा की अनुशंसा पर 20 हैंडपंप स्वीकृति को लेकर विधायक रविन्द्र सिंह भाटी को सोशल मीडिया पर स्वीकृति पत्र वायरल कर ट्रोल करने के कारण भाटी ने भाजपा को ही सबक सिखाने के लिए चुनावी मैदान कूदने का ऐलान कर दिया है.

Trending news