Lok Sabha Election 2024 : BJP पर बरसीं सोनिया गांधी, बोलीं- PM मोदी खुद को महान मानकर, लोकतंत्र का कर रहे चीरहरण
Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : BJP पर बरसीं सोनिया गांधी, बोलीं- PM मोदी खुद को महान मानकर, लोकतंत्र का कर रहे चीरहरण

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान में लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) से पहले बीजेपी-कांग्रेस एक दूसरे पर हमले कर रहे हैं.

 

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान में लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) को लेकर चुनावी जंग तेज हो रही है. प्रदेश में बीजेपी-कांग्रेस के आलाकमान की रैलियों और जनसभाओं का दौर शुरू हो गया है. शनिवार को कांग्रेस के बड़े लीडर भी जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम र पहुंचे और चुनावी हुंकार भरी. बता दें, कि लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कांग्रेस की ये पहली बड़ी जनसभा है. इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी समेत पार्टी बड़े नेता मौजूद रहे.

सोनिया ने बीजेपी पर बोला हमला

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, कि हमारा देश पिछले 10 सालों से ऐसे हाथों में है, जिसने गरीबी और महंगाई को बढ़ाया है. बीजेपी ने देश में असमानता और अत्याचार को बढ़ावा दिया है. मुझे पूरा यकीन है, कि कांग्रेस के नेता उम्मीद का दीया बुझने नहीं देगें. इस देश को हमरे बुजुर्गों ने अपने खून-पसीने से सींचा है. यह देश चंद लोगों का नहीं है. देश से बड़ा कोई नहीं हो सकता. जो ऐसा सोचता है, जनता उसे सबक सिखा देती है. पीएम मोदी खुद को महान मानकर देश और लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं.  उन्होंने कहा, कि आज देश का लोकतंत्र खतरे में है. मेहनत से खड़ी की गई सरकारी संस्थाओं को लोकतंत्र कमजोर करने के लिए काम में लिया जा रहा है. यह तानाशाही है, और हम इस तानाशाही का जवाब देंगे. 

मल्लिकार्जुन खरगे बीजेपी पर बरसे

मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या हरिश्चंद्र के बाद यही हुए हैं? मोदी जी झूठों के सरदार हैं. 15 लाख रुपए प्रत्येक व्यक्ति को, किसान आमदनी दोगुनी करने का मुद्दा, 2 करोड़ सालाना रोजगार जैसे झूठे वादे किए. खड़गे ने कहा कि हमने हिमाचल में गारंटी दी, फिर पूरा किया. कर्नाटक में 6 गारंटी दी, पूरा किया. तेलंगाना में 6 गारंटी दी, उसे भी पूरा किया. वहीं, मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ नहीं करना ही मोदी की गारंटी है. झूठ बोलना मोदी की गारंटी है. 

Trending news