राजस्थान: मदन लाल सैनी बोले, '8 फरवरी को जेल भरो आंदोलन करेंगे BJP कार्यकर्ता'

सैनी ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार बनने पर 10 दिनों में प्रदेश के सभी किसानों का सम्पूर्ण कर्जा माफ करने का वादा किया था. 

राजस्थान: मदन लाल सैनी बोले, '8 फरवरी को जेल भरो आंदोलन करेंगे BJP कार्यकर्ता'
फाइल फोटो

जयपुर: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा है कि राज्य की कांग्रेस सरकार द्वारा किसानों से की गयी वादाखिलाफी के विरूद्ध बीजेपी कार्यकर्ता आठ फरवरी को पूरे राज्य में जेल भरो आंदोलन करेंगे और आंदोलन किसानों का सम्पूर्ण कर्ज माफ होने तक जारी रहेगा. सैनी ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार बनने पर 10 दिनों में प्रदेश के सभी किसानों का सम्पूर्ण कर्जा माफ करने का वादा किया था. आज 50 दिन बीत जाने पर भी इसे पूरा नहीं किया गया है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी के दबाव में आनन-फानन में सात फरवरी से आधे-अधूरे कर्ज माफी के शिविर लगाकर किसानों को फिर से ठगने का असफल प्रयास कांग्रेस कर रही है. यह ना तो प्रदेश के किसानों का मंजूर है और ना ही बीजेपी को. उन्होंने किसानों के वोट लेने के लिए कांग्रेस पर मिथ्या वादे करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार अपने वादों को पूरा करने में असफल रही है. यह कांग्रेस के चरित्र को दर्शाता है.

(इनपुट भाषा से)