राजस्थान: निकाय चुनाव के प्रदर्शन को लेकर BJP की हुई बैठक, सतीश पूनिया बोले...

राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने निकाय चुनावों में मिली हार के कारणों की पदाधिकारियों से तथ्यात्मक रिपोर्ट ली. साथ ही बैठक में आगामी संगठनात्मक कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई.

राजस्थान: निकाय चुनाव के प्रदर्शन को लेकर BJP की हुई बैठक, सतीश पूनिया बोले...
निकाय चुनाव के प्रदर्शन को लेकर BJP की हुई बैठक. (तस्वीर साभार-@BJP4Rajasthan)

जयपुर: राजस्थान बीजेपी में संगठनात्मक बैठकों का दौर जारी है. प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में सोमवार को भरतपुर संभाग की बैठक हुई. हाल ही में हुए निकाय चुनाव में भरतपुर संभाग में पार्टी की परफॉमेंस काफी निराशाजनक रही है. ऐसे में बैठक में हार के कारणों को समीक्षा की गई.

ये भी पढ़ें-विधायकों और नव निर्वाचित जनप्रतिनिधियों ने की CM Gehlot से मुलाकात, जानिए वजह

राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने निकाय चुनावों में मिली हार के कारणों की पदाधिकारियों से तथ्यात्मक रिपोर्ट ली. साथ ही बैठक में आगामी संगठनात्मक कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई. बैठक में भरतपुर संभाग के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी और निकाय चुनाव प्रभारी मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें-Congress के स्थापना दिवस पर निकली गई तिरंगा यात्रा, डोटासरा ने BJP और संघ पर बोला हमला

प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा की बैठक में पिछले चुनाव परिणामों की समीक्षा की गई और आगामी चुनावों को लेकर पदाधिकारियों के साथ चर्चा की गई. पूनिया ने कहा कि अगामी दिनों में सभी मंडलों पर प्रशिक्षण अभियान चलेगा और पंचायत चुनाव में जीतकर आए जनप्रतिनिधियों की कार्यशाला होगी.

ये भी पढ़ें-Rajasthan सरकार गिराने के आरोपों पर Poonia का पलटवार, बोले- कमजोरी छिपाने की कोशिश