AIMIM पार्टी राजस्थान की 50 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव, ओवैसी करेंगे लाडनूं का दौरा
Advertisement

AIMIM पार्टी राजस्थान की 50 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव, ओवैसी करेंगे लाडनूं का दौरा

लाडनूं में कल (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद असदुद्दीन ओवैसी के दौरे को लेकर पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता जावेद अली खांन मीडिया के रुबरु हुए. 

AIMIM पार्टी राजस्थान की 50 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव, ओवैसी करेंगे लाडनूं का दौरा

Ladnun: नागौर के कल लाडनूं में (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद असदुद्दीन ओवैसी के दौरे को लेकर पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता जावेद अली खांन मीडिया के रुबरु हुए. इस मौके पर उन्होंने पार्टी से जुड़ी कई बातें सामने रखी. 

प्रवक्ता एडवोकेट जावेद अली ने कहा कि उनकी पार्टी एआईएमआईएम राजस्थान की 50 सीटों पर चुनाव लड़ने का लक्ष्य लेकर चल रही हैं. उन्होंने बताया कि नागौर जिले की सभी 10 विधानसभा सीटों पर एआईएमआईएम के उम्मीदवार खड़े किए जाएंगे. जावेद अली ने प्रदेश में तीसरा मोर्चा बनाकर चुनाव मैदान में उतरने की बात कहते हुए बताया कि चुनाव से पूर्व एआईएमआईएम द्वारा क्षेत्रीय पार्टियों के साथ गठबंधन किया जाएगा. सब एक मंच पर आकर राज्य में तीसरी ताकत के रूप में उभरेंगे. 

उन्होंने कहा कि एआईएमआईएम सभी 36 कौमों की पार्टी है और धर्म और जाति के आधार पर कोई भेदभाव नहीं करती बल्कि मानवता के आधार पर सबको एक समझती है.  उन्होंने बताया कि लाडनूं में एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद ओवैसी 15 सितंबर को सुनारी रोड स्थित नाइट क्रिकेट मैदान में विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे,  जिसके लिए कार्यकर्ता निरंतर जन संपर्क एवं प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं. उन्होंने बताया कि इस सभा में समूचे क्षेत्र के 30 हजार से अधिक लोग इकट्ठे होंगे और अपने राष्ट्रीय नेता को सुनेंगे. 

प्रदेश प्रवक्ता जावेद अली ने केंद्र की भाजपा सरकार और राज्य की कांग्रेस सरकार को पूरी तरह से विफल बताया और कहा कि देश में आम जनता के मूलभूत मुद्दों को भुलाया जाकर उन्हें जाति और धर्म के नाम पर विभाजित किया जा रहा है. देश में अल्पसंख्यक और दलितों के वोट तो सबको चाहिए, लेकिन उनका भला करने वाला कोई नहीं है. केवल एआईएमआईएम देश की समस्त जातियों और उपजातियों को साथ लेकर चल रही हैं. 

उन्होंने बताया कि आगामी विधानसभा चुनावों में राष्ट्रीय मुद्दों के अलावा प्रदेश में सबके लिए हर स्तर पर समान रूप से निःशुल्क शिक्षा, बेरोजगार युवाओं के लिए भटकने की स्थिति को समाप्त करके उनके लिए पर्याप्त रोजगार उपलब्ध करवाना, महिला उत्पीड़न को समाप्त करना, मॉब-लिचिंग के हालात को खत्म करना तथा सामाजिक समानता के लिए एआईएमआईएम काम करेगी. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश प्रवक्ता जावेद अली खां के साथ एआईएमआईएम के क्षेत्रीय संयोजक हाजी आसिफ हबीबखानी, रोशन खां दायमखानी, अमजद खां मोयल और रियाज मोहम्मद चायनाण उपस्थित रहे. 

Reporter- Hanuman Tanwar

नागौर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

CM के जाते ही चौमूं SDM के APO के आदेश जारी, अवस्थाओं के चलते हुई कार्रवाई 

Chanakya Niti : जिस पुरुष में होते हैं कुत्ते के ये 5 गुण उसकी स्त्री रहती है संतुष्ट

Trending news