Hanuman Beniwal: आरएलपी सुप्रीमों हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान,कहा- पार्टी राजस्थान की 150 सीटों पर लड़ेगी चुनाव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1607509

Hanuman Beniwal: आरएलपी सुप्रीमों हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान,कहा- पार्टी राजस्थान की 150 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

 Hanuman Beniwal: हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा की पार्टी राजस्थान की 150 सीटों पर मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी में कई बड़े नेता शामिल होंगे. यह बात बेनीवाल ने जायल विधानसभा के दौरे में कही है.

 

नागौर सांसद और आरएलपी सुप्रीमों सांसद हनुमान बेनीवाल.

Hanuman Beniwal: नागौर सांसद और आरएलपी सुप्रीमों सांसद हनुमान बेनीवाल देर रात्रि जायल विधानसभा दौरे पर रहे. इस दौरान पत्रकार वार्ता में सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में आरएलपी 150 से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

सांसद बेनीवाल ने कहा कि विधानसभा चुनावों से पहले आरएलपी सभी वर्गों का ध्यान रखकर घोषणा पत्र जारी कर मजबूती के साथ विधानसभा चुनावों में उतरेगी. इस दौरान सांसद ने वीरांगनाओ के मुद्दे पर सांसद किरोड़ीलाल मीणा के साथ पुलिस द्वारा दुर्व्यवहार की घटना की निंदा करते हुए कहा कि राज्य सरकार को वीरांगनाओं की मांग को सहानुभूति पूर्वक मानकर न्याय करना चाहिए.

नागौर सांसद और आरएलपी सुप्रीमो सांसद बेनीवाल ने पत्रकार वार्ता में कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में आरएलपी 150 से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ेगी, सांसद बेनीवाल ने कहा कि विधानसभा चुनावों से पहले आरएलपी सभी वर्गों का ध्यान रखकर घोषणा पत्र जारी कर मजबूती के साथ विधानसभा चुनावों में उतरेगी.

कई बड़े नेता आरएलपी में होंगे शामिल
विधानसभा चुनावों में गठबंधन के प्रश्न का जवाब देते हुए बेनीवाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में आरएलपी पार्टी मजबूत पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव मैदान में उतरेगी. भाजपा कांग्रेस कई बड़े नेता आरएलपी पार्टी में शामिल होंगे.

 सांसद बेनीवाल ने कहा कि आरएलपी राज्य की सबसे बड़ी क्षेत्रीय पार्टी है,पिछले चार सालों से विपक्ष की भूमिका निभा रही है. इस दौरान सांसद ने वीरांगनाओं के मुद्दे पर सांसद किरोड़ीलाल मीणा के साथ पुलिस द्वारा दुर्व्यवहार की घटना की निंदा करते हुए कहा कि राज्य सरकार वीरांगनाओं की मांगों को सरकार सहानुभूति मानकर न्याय करना चाहिए.

जायल नगरपालिका को जल्द मिलेगा सीवरेज का लाभ
पत्रकार वार्ता में सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि जायल विधानसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री सड़क योजना सहित एमपी कोटे से विभिन्न विकास कार्य करवाए हैं और जायल नगरपालिका में सीवरेज लाइन डलवाने को लेकर जल्द ही आगे प्रस्ताव भिजवाए जाएंगे, जिससे स्थानीय निवासियों को राहत मिल सके.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में इन जिलों मं आंधी-तूफान के साथ होगी बारिश, अलर्ट जारी

 

Trending news