डेगाना: बबूल काटने पर विवाद, ताऊ को लाठियों से मारा, हुई मौत
topStories1rajasthan1459421

डेगाना: बबूल काटने पर विवाद, ताऊ को लाठियों से मारा, हुई मौत

Degana News: डेगाना में एक ही परिवार के लोगों में बबूल काटने को लेकर विवाद हो गया, जिसमें छोटे भाई के बेटों ने बड़े भाई पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया. 

डेगाना: बबूल काटने पर विवाद, ताऊ को लाठियों से मारा, हुई मौत

Degana, Nagaur News: नागौर जिले के डेगाना उपखंड के गोनरड़ा गांव में एक ही परिवार के लोगों में बबूल काटने को लेकर आपसी विवाद हो गया था. इसको लेकर पादु पुलिस को सूचना दी गईं थी. विवाद में आरोपी सुखा राम मेघवाल को पादु थाने में पुलिस लेकर चली गईं, जिसके बाद छोटे भाई के बेटों ने बड़े भाई को जान से मारने की धमकी दे डाली, लेकिन विवाद यही नहीं रुका और दोनों भाइयों के परिवार में विवाद बढ़ता गया.

इसके बाद छोटे भाई के परिवार ने बड़े भाई के परिवार पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया, जिससे बड़े भाई बंशी राम पुत्र भिंया के सिर में गहरी चोट लग गईं और मौके पर ही बड़े भाई की मौत हो गईं, जिसके बाद परिजनों ने पादु पुलिस थाने में सूचना दी. 

वहीं, बाद में पादु थाने के थानाधिकारी सुमन सहित कांन्स्टेबल ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए डेगाना के उप जिला हॉस्पिटल में लाया गया. डेगाना हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने शव का पोस्टमार्टम पुलिस कंस्टेड़ी में किया गया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों कों सौंप दिया. डेगाना उपखंड के गोनरड़ा गांव में एक छोटे से विवाद ने ऐसा तूल पकड़ा की आखिर परिवार के लोगों को आदमी की मौत मिली. 

यह था मामला
उसके बाद छोटे भाई के बेटों सहित परिवार के लोगों ने बड़े भाई के परिवार पर लाठी से हमला बोल दिया. इससे 55 वर्षीय आदमी की मौके पर ही मौत हो गईं, जिसके बाद पादु थाने ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आरोपियों कों गिरफ्तार कर लिया गया. 

Reporter- Damodar Inaniya

Trending news