नागौर में तालाब में डूबने से 80 वर्षीय बुजुर्ग की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1281990

नागौर में तालाब में डूबने से 80 वर्षीय बुजुर्ग की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

नागौर जिले के मूंडवा कस्बे के लाखोलाव तालाब में अल सुबह एक बुजुर्ग की डूबने से मौत हो गई. वहीं, डूबने की सूचना मिलते ही तालाब पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

नागौर में तालाब में डूबने से 80 वर्षीय बुजुर्ग की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

Nagaur: राजस्थान के नागौर जिले के मूंडवा कस्बे के लाखोलाव तालाब में अल सुबह एक बुजुर्ग की डूबने से मौत हो गई. वहीं, डूबने की सूचना मिलते ही तालाब पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. वहीं मूंडवा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से बुजुर्ग के शव को बाहर निकाला गया. 

जानकारी अनुसार, मूंडवा निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग नारायण दास साद अल सुबह अपने घर से बिना बताए ही निकल गया, तब परिवार वालों को पता चला तो बुजुर्ग को ढूंढने लगे. वहीं, लाखोलाव तालाब के किनारे बुजुर्ग के जूते दिखाई दिए तो परिजनों ने तालाब में डूबने की आशंका जताई. 

इस पर सूचना मिलते ही मूंडवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से तालाब में बुजुर्ग की तलाश शुरू की. इस दौरान बुजुर्ग का शव तालाब के अंदर मिला. कड़ी मशक्कत के बाद बुजुर्ग के शव को बाहर निकाला गया और पोस्मार्टम के लिए शव को मूंडवा के राजकीय चिकित्सालय के मोर्चरी में रखवाया गया. 

यह भी पढ़ेंः भाई-बहन को परिजनों ने बात करने से किया मना, दोनों ने डिग्गी में कूदकर की आत्महत्या

वहीं, मूंडवा थानाधिकारी रिछपालसिंह ने बताया कि सुबह लाखोलाव तालाब में एक व्यक्ति के डूबने की सूचना मिली, जिस पर मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से बुजुर्ग के शव को बाहर निकाला गया. मृत बुजुर्ग की पहचान मूंडवा निवासी नारायण दास साद उम्र 80 वर्ष के रूप में हुई. शव को मूंडवा के राजकीय चिकित्सालय के मोर्चरी में रखवाया गया है और पोस्मार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. 

Reporter- Damodar Inaniya

नागौर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Aaj Ka Rashifal: संडे के दिन बिजनेस में इन राशियों को मिलेगा शुभ समाचार, जानिए आज का राशिफल

बेरोजगारों के लिए CM गहलोत सरकार का तोहफा, प्रतियोगी परीक्षाओं की आयु सीमा में मिली छूट

Trending news