Deedwana: बांगड़ कॉलेज में चुनावी सरगर्मियां तेज, भीमसेना की पूर्व अध्यक्षा गरिमा ने ज्वॉइन की एबीवीपी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1317508

Deedwana: बांगड़ कॉलेज में चुनावी सरगर्मियां तेज, भीमसेना की पूर्व अध्यक्षा गरिमा ने ज्वॉइन की एबीवीपी

नागौर जिले के सबसे बड़े कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव में बड़ा उलटफेर, भीमसेना से छात्रसंघ अध्यक्ष रहीं गरिमा नरूका ने दल-बल सहित ज्वाइन की एबीवीपी. 

 

Deedwana: बांगड़ कॉलेज में चुनावी सरगर्मियां तेज, भीमसेना की पूर्व अध्यक्षा गरिमा ने ज्वॉइन की एबीवीपी

Deedwana: छात्रसंघ चुनाव को लेकर नामांकन के बाद अब राजनीति गरमाने लगी है. नागौर जिले के सबसे बड़े कॉलेज राजकीय बांगड़ कॉलेज में अब चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. सभी छात्रसंगठन अब अपने अपने जोड़-तोड़ लगाने में लगे हुए हैं. वहीं, मान मनौव्वल के दौर भी शुरू हो चुके हैं. छात्र नेता घर-घर जाकर संपर्क कर रहे हैं. आज बांगड़ कॉलेज में उस समय बड़ा उलटफेर देखने को मिला. भीमसेना से बांगड़ कॉलेज को छात्रसंघ अध्यक्ष रहीं गरिमा नरूका ने दल बल के साथ आज एबीवीपी का दामन थाम कर भीमसेना को बड़ा झटका दिया है.

 नरूका ने बताया कि भीमसेना में रहते हुए उन्होंने अध्यक्ष पद का चुनाव जीता था, लेकिन इस संगठन पर कुछ लोगों ने एकाधिकार कर रखा है. यहां सदस्यों और उनकी भावनाओं की कोई कद्र नहीं है. ना ही छात्र हितों की चिंता है. संगठन के निर्णय मनमाने रूप से लिए जा रहे हैं, इसी से आहत होकर मैंने और मेरे छात्र साथियों ने आज एबीवीपी ज्वाइन कर ली है. 

नरूका ने कहा कि जिस संगठन में छात्रों की नहीं सुनी जाती, ऐसे संगठन में काम करना मुश्किल था. वहीं, उन्होंने कहा कि एबीवीपी की राष्ट्रवादी सोच ने मुझे प्रभावित किया. जिसकी वजह से ही मेने आज एबीवीपी ज्वाइन की है. छात्र हितों के लिए हमेशा संघर्ष किया है. आगे भी करती रहूंगी. आपको बता दें की बांगड़ कॉलेज में एनएसयूआई, एबीवीपी, एसएफआई और भीमसेना चारों संगठनों ने अपने प्रत्याशी मैदान में उतारे हैं. यहां 4046 छात्र मतदाता हैं.

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें ये भी हैं...Aaj Ka Rashifal : आज बुधवार को प्यार भरा रहेगा वृषभ और कर्क का दिन, वृश्चिक बातों से दिल जीतेंगे

JEE Advanced 2022 Admit Card: एडमिट कार्ड हुआ जारी, jeeadv.ac.in से करें डाउनलोड

Chaksu : शवों को दफनाए जाने वाले मोक्षधाम में पानी भरा, रास्ता बंद, इसी पानी से रोजाना गुजर रहे स्कूली बच्चे और लोग

Trending news