उदयपुर मर्डर और अजमेर खादिम के भड़काऊ वीडियो पर हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1246022

उदयपुर मर्डर और अजमेर खादिम के भड़काऊ वीडियो पर हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान

Hanuman Beniwal on Provoking Video of Ajmer Khadim : नूपुर शर्मा को लेकर भड़काऊ और विवादित वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले ख्वाजा गरीब नवाज के खादिम सलमान चिश्ती को लेकर हनुमान बेनीवाल ने कहा कि ऐसे लोग हिंदू मुस्लिम आबादी वाले मोहल्लों के लिए खतरा है.

 

उदयपुर मर्डर और अजमेर खादिम के भड़काऊ वीडियो पर हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान

Hanuman Beniwal on Provoking Video of Ajmer Khadim : साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के लिए कथित वायरल हो रहे ऑडियो के मामले में आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने आपत्ति जतायी और कहा कि नफरत फैलने वालों पर कानून कार्रवाई होनी चाहिए. हनुमान बेनीवाल ने कहा कि ख्वाजा गरीब नवाज दरगार के खादिम के वायरल वीडियो माहौल बिगाड़ने वाला है. 

बेनीवाल ने कहा कि ऐसे लोग हिदूं मुस्लमान आबादी के लिए खतरनाक हैं. उदयपुर मर्डर पर बेनीवाल ने कहा कि ये एक इंटेलीजेंस फेलियर है जिसमें राज्य और केंद्र दोनों की जिम्मेदारी है. सिर्फ चंद पुलिसकर्मियों को हटाने से ऐसी घटनाएं नहीं रुकेंगी. जो शख्स लंबे वक्त से ADG इंटेलिजेंस के पद पर बैठे हैं उन्हें हटाना चाहिए.

आपको बता दें कि  नूपुर शर्मा को लेकर भड़काऊ और विवादित वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने के मामले में अजमेर पुलिस ने ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती को गिरफ्तार कर लिया है. सलमान चिश्ती से इस बारें में पूछताछ की जा रही है. आरोपी सलमान ने नूपुर शर्मा की हत्या करने वाले को इनाम देने बात वीडियो में कही थी और नशे की हालत में विवादित टिप्पणियां की गई थी.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news