केश कला बोर्ड के अध्यक्ष महेंद्र गेहलोत नागौर दौरा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1396509

केश कला बोर्ड के अध्यक्ष महेंद्र गेहलोत नागौर दौरा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Deedwana: राजस्थान सरकार में राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त केश कला बोर्ड के अध्यक्ष महेंद्र गेहलोत आज एक दिवसीय नागौर जिले के दौरे पर रहे. नावां मौलासार डीडवाना कोलिया जायल और नागौर में सैन समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में उन्होंने शिरकत की.

महेंद्र गेहलोत नागौर जिले के दौरे पर.

Deedwana: राजस्थान सरकार में राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त केश कला बोर्ड के अध्यक्ष महेंद्र गेहलोत आज एक दिवसीय नागौर जिले के दौरे पर रहे. नावां मौलासार डीडवाना कोलिया जायल और नागौर में सैन समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में उन्होंने शिरकत की. डीडवाना सेन समाज मंदिर में भी गेहलोत के आगमन पर स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जहां सामाजिक कार्यकर्ताओं ने इनका स्वागत किया. स्वागत कार्यक्रम में बोलते हुए गेहलोत ने कहा कि प्रदेश कि गेहलोत सरकार ही है जो हम जैसे छोटे समाज के लोगों की भी चिंता करती है.

गेहलोत सरकार ने कई ऐसी कल्याणकारी योजनाएं दी है. जिसकी वजह से पिछड़े और गरीब तबके के लोगों का भला हो रहा है. उन्होंने कहा कि मूझे अभी बोर्ड अध्यक्ष बने हुए मात्र आठ महीने हुए है. और मैंने प्रदेश के 13 जिलों का दौरा इस दौरान किया है और अपने समाज के लोगों कि समस्याओं को ना केवल सुना बल्कि प्रतिनिधि मण्डल के साथ मुख्यमंत्री के समक्ष अपने समाज कि समस्याएं रखी जिनको गेहलोत सरकार ने तुरंत स्वीकार करते हुए उन सभी मांगों पर सहमति जताई है जिसमें समाज के उत्थान के साथ साथ समाज के छात्रावासों और समाज के युवाओं के लिए रोजगार के अवसर के साथ कई योजाएं आगे शामिल हैं. 

गेहलोत ने अपने सम्बोधन में कहा कि भाजपा ने हमारी निर्वाचित सरकार को गिराने कि कोशिश कि लेकिन चेतन डूडी जैसे कांग्रेस के निष्ठावान विधायकों की बदौलत सरकार बच गई और उसी का नतीजा है कि मैं आपके समक्ष खड़ा हूं वरना ना तो मैं केश कला बोर्ड का कभी अध्यक्ष बन पता और ना ही आपसे रूबरू होने का मौका मिलता. उन्होंने कहा कि स्वतंत्र भारत में पहली बार केश कला बोर्ड का गठन किया गया और मूझे इसका अध्यक्ष बनाकर मुख्यमंत्री ने हमारे समाज के उत्थान के बारे में सोचा लेकिन चुनावों के वक्त आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि कौन आपका असली शुभचिंतक है और कौन नहीं ?

ये भी पढ़ें- सवाई माधोपुर में साधारण सभा की बैठक में बवाल, MLA अशोक बैरवा और MP सुखबीर सिंह हुए एक जुट, सदन छोड़कर निकले बाहर

डीडवाना में कार्यक्रम के बाद गेहलोत कोलिया जायल और नागौर में भी सेन समाज के कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. डीडवाना में उनके साथ स्थानीय विधायक चेतन डूडी, नागौर जिला परिषद सदस्य और पूर्व प्रधान ओमप्रकाश के साथ साथ कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Reporter- Hanuman Tanwar

Trending news