सवाई माधोपुर में साधारण सभा की बैठक में बवाल, MLA अशोक बैरवा और MP सुखबीर सिंह हुए एक जुट, सदन छोड़कर निकले बाहर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1395675

सवाई माधोपुर में साधारण सभा की बैठक में बवाल, MLA अशोक बैरवा और MP सुखबीर सिंह हुए एक जुट, सदन छोड़कर निकले बाहर

राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले की साधारण सभी की बैठक में भाजपा सांसद सुखबीर सिंह और कांग्रेस विधायक दोनों एक जुट होकर CEO अभिषेक खन्ना के खिलाफ लांबद हो गए. जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक का बहिष्कार कर दिया. सदन छोड़कर बाहर निकल गए. राजस्थान की राजनीति में ये एक नया मोड़ दिखा. 

 

सवाई माधोपुर में साधारण सभा की बैठक में बवाल.

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक में शनिवार को उस वक्त अचानक नया मोड़ आ गया, जब विकास के मुद्दे को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों एक साथ एक ही खेमे में शामिल हुए. विधायक और सांसद जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के खिलाफ लामबंद हो गए. fallbackबैठक में कांग्रेसी विधायक अशोक बैरवा और भाजपा सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक का बहिष्कार कर दिया. सदन छोड़कर बाहर निकल गए. 

बहिष्कार करने की घोषणा के साथ ही जैसे ही विधायक और सांसद अपनी कुर्सी छोड़कर निकले, तभी जिला परिषद के सभी सदस्य भी एक-एक करके बाहर आ गए. साधारण सभा की बैठक में मौजूद सभी अधिकारी एक-दूसरे का मुंह ताकते रह गए. जिला परिषद सभागार में साधारण सभा की बैठक का आयोजन किया गया था.

 जिसमें विकास के विभिन्न एजेंडे शामिल किए गए थे, पेयजल, बिजली, सड़क आदि समस्याओं पर लगातार खुलकर वार्ता हुई. इसके पश्चात जब कुछ अधिकारी बैठक में शामिल नहीं हुए तो जिला परिषद के सभी सदस्यों ने इस पर ऐतराज जाहिर किया. तब कलेक्टर ने नदारद अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की भी बात कही. 

इसके बाद जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अभिषेक खन्ना द्वारा विकास के कुछ प्रस्ताव को नकार दिए जाने से नाराज कांग्रेसी विधायक अशोक बैरवा और भाजपा सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने एक राय होकर बैठक का बहिष्कार कर दिया.

बहिष्कार करने के साथ ही भाजपा -कांग्रेस के सभी जिला परिषद सदस्य भी सदन छोड़कर बाहर निकल गए. हालांकि जिला कलेक्टर ने सभी सदस्यों और विधायक, सांसद से बैठक में रुकने का आग्रह भी किया. लेकिन जिला कलेक्टर के आग्रह को सभी ने ठुकरा दिया. साथ ही जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के खिलाफ तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करने की भी मांग की. साथ ही विधायक अशोक बैरवा ने कहा कि इस मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री से भी बात की जाएगी. 

Reporter- Arvind Singh

ये भी पढ़ें- सवाई माधोपुरः डीएम ओला की फटकार के बाद चला बामनवास में पीला पंजा, चांदनहोली गांव में अतिक्रमण पर एक्शन

 

Trending news