लाडनूं में गैंग रेप के बाद नाबालिग के पिता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार, आरोपियों को जल्द हो सजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1970353

लाडनूं में गैंग रेप के बाद नाबालिग के पिता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार, आरोपियों को जल्द हो सजा

Ladnun Gang rape News: लाडनूं में नाबालिका के साथ गैंग रेप के बाद पीड़ित पिता ने बेटी के लिए न्याय की गुहार लगाई है. उसने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बेटी के साथ हुए हादसे के लिए आरोपियों जल्द पकड़ने आर उन्हें कड़ी सजा दिलवाने की मांग की है.  

Ladnun Gang rape

 Ladnun Gang rape News: लाडनूं पुलिस थाना क्षेत्र की एक नाबालिका के साथ गैंग रेप करने का मामला सामने आया है. मामले में दो आरोपियों को डिटेन कर लिया गया है. घटना के विरोध में सरकारी अस्पताल परिसर में स्थानीय लोगों ने धरना दे दिया गया. पुलिस से तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. 

घटना को लेकर शहर के लोगों में गुस्सा काफी गुस्सा है. जानकारी के अनुसार घटना बीती रात की बताई जा रही है. इस संबंध में 16 वर्षीय पीड़िता के पिता ने लाडनूं पुलिस थाने में गुरूवार की सुबह घटना से जुड़ी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिसमें पीड़ित के पिता ने बताया  कि गत रात्रि को आरोपी महावीर बिरड़ा, जस्साराम जाट सहित एक नाबालिग आरोपी ने उसकी बेटी  का अपहरण कर लिया. किडनैप तर वह उसे सुनसान इलाके में ले गए. जहां उन्होंने  उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद रात को ही उसको मोहल्ले में छोड़ कर चले गए.

पिता ने बताया कि गांव वालों से पता चलने के बाद  वह सुबह पीड़ित को लाडनूं पुलिस थाने लाए और  आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दायर की. पुलिस पीड़िता को लेकर मेडिकल के लिए लाडनूं के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंची.

रेप की घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में शहर के लोग लाडनूं के सरकारी अस्पताल पहुंचेऔर घटना को लेकर विरोध जताया. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भाजपा प्रत्याशी करणी सिंह सहित अन्य लोग मौके पर पहुंच कर धरना दे दिया. लाडनूं डीएसपी राजेंद्र बुरड़क ने प्रदर्शन कर रहे परिजनों से बात कर निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया. 

डीएसपी बुरडक ने बताया की इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर दो आरोपियों को अभी तक डिटेन कर लिया गया है. वही एक आरोपी अभी फरार है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.   बता दें कि इस घटना में तीन आरोपियों में एक नाबालिक आरोपी भी शामिल है.

यह भी पढ़ें- 

कांग्रेस के 7 वादों पर BJP प्रत्याशी गोपाल शर्मा का प्रहार, दिया यह बड़ा बयान

विद्याधरनगर में दिया कुमारी का जनसंपर्क, बोलीं- 25 नवम्बर को जनता देगी करारा जवाब

Trending news