Churu News: पूर्व मंत्री हमीदा बेगम के घर चोरी, भारी-भरकम तिजोरी सड़क पर छोड़ भागे चोर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2253221

Churu News: पूर्व मंत्री हमीदा बेगम के घर चोरी, भारी-भरकम तिजोरी सड़क पर छोड़ भागे चोर

Churu News: राजस्थान के चूरू नया बास स्थित पूर्व मंत्री हमीदा बेगम के आवास में शुक्रवार रात चोरी की वारदात हुई. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. हालांकि, अभी हमीदा बेगम अपने बेटे तनवीर के साथ जयपुर स्थित घर में रहती है. 

Churu News Zee Rajasthan

Rajasthan News: पूर्व मंत्री हमीदा बेगम के चूरू नया बास स्थित आवास में एक बार फिर गत रात अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरी की घटना की सूचना मिलने पर आज सुबह कोतवाली थानाधिकारी मुकुट बिहारी पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे. घटना स्थल से साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसएल और एमओबी की टीम भी मौके पर बुलाई गई. 

हमीदा बेगम के आने के बाद होगा खुलासा 
कोतवाली थानाधिकारी मुकुट बिहारी ने बताया कि पूर्व मंत्री के घर के चोरी होने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे है. चोरों ने कमरे से तिजोरी को बाहर ले आए, लेकिन लेकर जाने में सफल नहीं हुए. इसके अलावा घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर व अन्य सामान भी घर के पास मिला है, जिसकी जांच कराई जा रही है. पुलिस आसपास के सीसीटीवी व डीवीआर की जांच करवा रही है, जहां तक संभव है पुलिस पुख्ता सबूतों तक पहुंच जायेगी. घर में चोरी हुए सामान की पूरी जानकारी तो पूर्व मंत्री हमीदा बेगम के चूरू आने पर ही हो पाएगी. फिलहाल, हमीदा बेगम अपने बेटे तनवीर के साथ जयपुर स्थित घर में रहती है. उनके चूरू आने के बाद ही पूरा खुलासा हो पाएगा. 

कमरों व अलमारी के तोड़े ताले
अज्ञात चोरों ने पूर्व मंत्री के घर में घुसकर मुख्य गेट व कमरों के ताले तोड़े है. इसके अलावा कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़कर सामान भी इधर उधर बिखेर दिया. वहीं, कमरे में रखी भारी भरकम लोहे की तिजोरी को भी चोर बेडषीट में लपेट कर घर के बाहर सड़क पर ले आए. इसी दौरान हुई आवाज से घर के सामने सो रहे गुजराती व्यक्ति की आंख खुल गई, जिसके बाद अज्ञात चोर मौके पर तिजोरी छोड़कर भाग गए. गौरतलब है कि पूर्व मंत्री हमीदा बेगम के घर चोरी की यह तीसरी घटना है, इससे पूर्व भी 2 बार चोरी हो चुकी है. 

रिपोर्ट:- नवरतन प्रजापत

ये भी पढ़ें- बेरहम पिता ने की 3 साल के बेटे की हत्या, चाकू से रेता गला, घर के अंदर खोदी कब्र

Trending news