Nagaur: मेढ़ स्वर्णकार समाज के प्रतिभा सम्मान समारोह में 101 होनहार हुए सम्मानित
topStories1rajasthan1450202

Nagaur: मेढ़ स्वर्णकार समाज के प्रतिभा सम्मान समारोह में 101 होनहार हुए सम्मानित

Degana News: नागौर जिले के डेगाना में मेढ़ स्वर्णकार समाज के दूसरे जिला स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन रविवार को किया गया, जिसमें समाज की 101 प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया. समारोह में स्वर्णकार समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगदीश मायच ने शिरकत की. 

Nagaur: मेढ़ स्वर्णकार समाज के प्रतिभा सम्मान समारोह में 101 होनहार हुए सम्मानित

Degana, Nagaur: नागौर जिले के डेगाना के हरि सिंह पैलेस में आयोजित मेढ़ स्वर्णकार समाज के दूसरे जिला स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन रविवार को किया गया. इस दौरान समाज की 101 प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया, जिसमें मेढ़ स्वर्णकार समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगदीश मायच ने शिरकत की. इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष जगदीश मायच ने कहा कि समाज के युवाओं के उत्थान के लिए समाज के लोगों को समय पर जागरूक होना होगा. इसलिए समाज के युवाओं को अपने मूल कार्य के साथ-साथ शिक्षा,खेलकूद और अपने व्यापार के प्रति जागरूक होना ही पड़ेगा.

प्री-वेडिंग युवाओं के लिए खतरा

मेढ़ स्वर्णकार समाज के राष्ट्रीय महामंत्री दुलीचंद मौसूण ने सम्बोधित करते हुए कहा कि वर्तमान समय में स्वर्णकार समाज में वर्तमान समय में हर लोग अपने बेटे-बेटियों की शादी से पहले प्री-वेडिंग करना उचित मान रहे हैं, लेकिन यह समाज के भविष्य के लिए खतरा बना हुआ है, क्योंकि इससे समाज में बुरा प्रभाव देखने को मिलता है. पार्षद कन्हैया लाल सोनी ने कहा कि समाज के युवाओं को प्रेरित करने के लिए समय-समय पर प्रोत्साहित समारोह आयोजित करना चाहिए. प्रदेश उपाध्यक्ष अम्बा लाल सोनी ने कहा कि समाज को विकसित करने के लिए सभी को एकजुट होकर युवाओं को शिक्षा से जोड़ा जाना चाहिए.

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जंगदीश मायच,राष्ट्रीय महामंत्री दुलीचंद मौसूण,जिलाध्यक्ष कालू राम रोढ़ा, प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश धतूरा,प्रदेश उपाध्यक्ष अम्बालाल अग्रोया, जिला कोषाध्यक्ष कन्हैयालाल सोनी, विधि सहलाकर दीपक कड़ेल, तहसील अध्यक्ष गौरीशंकर सोनी मौसूण, धर्मीचंद मायच, शकर लाल मौसूण, जिला सदस्य सत्यनारायण सोनी, न्याय प्रकोष्ट शंकरलाल जारोड़ा, कुशाल चंद, विद्याधर अग्रोया, जितेंद्र सोनी मेडता रोड़, जिला संरक्षक रामानन्द अग्रोया,श्याम शुन्दर तोषावड, तहसील उपाध्यक्ष मनदीप मौसूण डेगाना गांव, सुभाषचंद सोनी डेगाना, लक्ष्मीनारायण चुवा, रामाकिशन आसट, पुसाराम सोनी, महावीर प्रसाद रियांबड़ी, सुरेश मौसूण, घनश्याम मौसूण, भंवरलाल बिड़िया कला और जब्बर चंद सोनी रहे मौजूद.

Reporter- Damodar Inaniya

 

Trending news