नागौर- बारिश की वजह से फसल खराब होने का डर, खेतों में काम होने की वजह से जनसुनवाई में नहीं पहुँचे ग्रामीण
Advertisement

नागौर- बारिश की वजह से फसल खराब होने का डर, खेतों में काम होने की वजह से जनसुनवाई में नहीं पहुँचे ग्रामीण

Nagaur news: राजस्थान के नागौर जिले  में बारिश होने की वजह से ग्रामीण खेतों में फसले समेटने में लग गए. जिसकी वजह से लोग जनसुनवाई में नहीं पहुंचे. केवल 4 परिवादी ही अपने परिवाद के साथ जनसुनवाई में पहुँचे.

नागौर- बारिश की वजह से फसल खराब होने का डर, खेतों में काम होने की वजह से जनसुनवाई में नहीं पहुँचे ग्रामीण

Nagaur news: राजस्थान के नागौर जिले  में बारिश होने की वजह से ग्रामीण खेतों में फसले समेटने में लग गए. जिसकी वजह से लोग जनसुनवाई में नहीं पहुंचे. केवल 4 परिवादी ही अपने परिवाद के साथ जनसुनवाई में पहुँचे. उपखंड अधिकारी ने बताया की आज सुबहे कस्बे और आसपास के गावों में तेज बारिश हुई है और इन दिनों लोग अपने खेतों में फसल समेटने में लगे हुए है हालाँकि सुबहे हुई तेज बारिश की वजह से किसानों की फ़सलों को नुकसान भी हुआ है.

यह भी पढ़े- 21 साल की हसीना अवनीत कौर ने ग्रीन रिवीलिंग ड्रेस पहनकर गिराईं बिजलियां, फैंस घायल

उपखंड मुख्यालय के पंचायत समिति के वीसी रूम में गुरुवार को उपखंड स्तरीय जनसुनवाई का आयोजन किया गया. उपखंड अधिकारी डॉ धीरज कुमार सिंह ने बताया कि उपखंड स्तर पर जनसुनवाई और समाधान व्यवस्था का आयोजन रखा गया है. लेकिन गुरुवार सुबहे जल्दी में बारिश होने की वजह से ग्रामीण खेतों में फसले समेटने में लग गए. जिसकी वजह से लोग जनसुनवाई में नहीं पहुचे. केवल 4 परिवादी ही अपने परिवाद के साथ जनसुनवाई में पहुँचे.

यह भी पढ़े- Rajasthan Election: राजस्थान की वो सीट, जहां BJP-कांग्रेस नहीं निर्दलीयों की बोलती है तूती, गुर्जर बनाम मीणा होता है मुकाबला

 उपखंड अधिकारी ने बताया की आज सुबहे कस्बे और आसपास के गावों में तेज बारिश हुई है और इन दिनों लोग अपने खेतों में फसल समेटने में लगे हुए है हालाँकि सुबहे हुई तेज बारिश की वजह से किसानों की फ़सलों को नुकसान भी हुआ है. यही कारण है की लोग आज ज्यादा संख्या में जनसुनवाई में नहीं पहुँच सके. आज 4 परिवाद मिले है. जिसमें से खाद्यये सुरक्षा, पानी, पेंशन से संबधित परिवाद मिले जिसमे से पेशन के परिवादी की समस्या का समाधान मोके पर ही करवा दिया गया है. जनसुनवाई में विकास अधिकारी राजेंद्र कुमार, तहसीलदार महेंद्रसिंह मुआल, नायब तहसीलदार गंगाविसन गुजराती, पदमाराम भाकल सहित ब्लॉक लेवल के अधिकारी मोजूद रहे.

Trending news