Nagaur news: बजरी माफिया के 2 गुटों में आपसी झगड़ा, डंपर डंपर की चपेट में आने से हुई मौत
Advertisement

Nagaur news: बजरी माफिया के 2 गुटों में आपसी झगड़ा, डंपर डंपर की चपेट में आने से हुई मौत

Nagaur news: राजस्थान के नागैर जिले में डेगाना के सांजु गांव के नेशनल हाइवे 458 पर देर रात अवैध बजरी माफिया के दो गुटों में आपसी झड़प होने से डांगावास निवासी राजू राम की डंपर से टक्कर लगने से मौके पर ही मौत हो गई.

 Nagaur news: बजरी माफिया के 2 गुटों में आपसी झगड़ा, डंपर डंपर की चपेट में आने से हुई मौत

Nagaur news: राजस्थान के नागैर जिले में डेगाना के सांजु गांव के नेशनल हाइवे 458 पर देर रात अवैध बजरी माफिया के दो गुटों में आपसी झड़प होने से डांगावास निवासी राजू राम की डंपर से टक्कर लगने से मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही डेगाना पुलिस सहित जिले की पुलिस मौके पर पहुंची.ओर घटना स्थल का जायजा लेकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर उपजिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

यह भी पढ़े- ISRO के 5 बड़े Space Mission, 2023 के अंत तक दुनिया को दिखाएगी अपना दम

मिली जानकारी अनुसार सीकर और नागौर जिले के अवैध बजरी खनन माफिया के बीच काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था. जिसको लेकर आज नागौर के अवैध बजरी खनन माफिया द्वारा सीकर के माफिया को अवैध बजरी खनन को लेकर रोकाटोकी की गई जिसको लेकर विवाद बढ़ गया और डंपर को रोकने का प्रयास करने पर डंपर चालक ने राजूराम जाट के ऊपर से डंपर निकाल दिया जिसे उसकी मौके पर मौत हो गई पुलिस ने डंपर चालक ओर खलासी को हिरासत में लेकर उसका प्राथमिक उपचार करवा कर नागौर जिला अस्पताल में रेफर करवाया गया.

यह भी पढ़े- हाथों में हाथ डाले नजर आए तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा, पब्लिक बोली- भाभी-भाभी

 घटना जायजा लेने को पहुंचे नागौर एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया की अवैध बजरी खनन को लेकर दो गुटों में आपसी झड़प हुई जिसमें एक की मौत हो गई. पूरी घटना को लेकर 7 से 8 युवकों को अभी तक पुलिस ने हिरासत में लिया है. युवकों से गहनता से पूछताछ की जा रही है और मामले की छानबीन की जारी है.

 यह भी पढ़े- शारीरिक कमजोरी से परेशान पुरुष खाएं ये 7 चीजें, नस-नस में भर जाएगी शेर जैसी ताकत

 

Trending news